सफलता: 5 लुटेरों को 4 पिस्टल और 36 कारतूस से साथ मधेपुरा पुलिस ने दबोचा

लूट की एक घटना के महज चंद घंटों के बाद ही मधेपुरा पुलिस ने तत्परता दिखाते न सिर्फ शामिल पांच अपराधियों को रूपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया, बल्कि बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद कर दिखा दिया कि यदि पुलिस चाहे तो उसके हाथ अपराधियों के गिरेबान तक पहुँचने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.
        घटना बीती शाम की रतवारा थाना से जुड़ा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के सोनामुखी कोलवारा के बीच हनुमान चाप के पास 6:30 बजे शाम को कुछ अपराधियों ने तीन अलग-अलग लोगों से तीस हजार रूपये लूट लिए और गोलियां भी चलाई. अपराधियों की गोली से मंजय कुमार नाम का एक पीड़ित घायल भी हो गया था. 
    मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने आज उक्त घटना में शामिल पांच अपराधियों को बड़ी मात्रा में हथियार के साथ प्रस्तुत करते हुए जानकारी दी कि घटना की जानकारी मिलते ही आलमनगर थानाध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह के नेतृत्व में अन्य पुलिस तथा कमांडो टीम ने रात भर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर कुल पांच अपराधियों बबलू कुमार, अखिलेश कुमार, सुदीम मंडल, तूफानी मंडल और सदानंद महतो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली. अपराधियों के पास से लूट के 12 हजार रूपये भी बरामद कर लिए गए. मधेपुरा एसपी विकास कुमार ने यह भी बताया कि गिरफ्तार तूफानी मंडल का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है.
         पूरी छापेमारी में पुलिस को सबसे उल्लेखनीय सफलता इस बात की मिली कि अपराधियों के पास से कुल चार पिस्टल और तीन दर्जन कारतूस बरामद किए गए. छापेमारी टीम में रतवारा थानाध्यक्ष उमेश पासवान, अ.नि. राजेन्द्र पासवान, कमांडो विक्रम कुमार, मनोज राम, सोमनाथ गोड़, राजदेव राम, सत्यनारायण मंडल, सनोज कुमार, विजय राउत, देव शरण पासवान और हीरा सिंह महत्वपूर्ण भूमिका रही.
सफलता: 5 लुटेरों को 4 पिस्टल और 36 कारतूस से साथ मधेपुरा पुलिस ने दबोचा सफलता: 5 लुटेरों को 4 पिस्टल और 36 कारतूस से साथ मधेपुरा पुलिस ने दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.