दुकान में खरीददारी के दौरान मुरलीगंज अंचलाधिकारी के मोबाइल पर किया हाथ साफ़: चोर सीसीटीवी में कैद, पहचानिए और भेजें इसे सलाखों के पीछे

कहते हैं लोभ में अक्सर सभी दिखने वाला व्यक्ति भी आ जाता है और कभी-कभी वह ऐसी हारकर कर डालता है जो उसे जेल की हवा खिलाने के लिए काफी है.
       मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक रोड स्थित हिन्दुस्तान जेनरल स्टोर में आज दोपहर बाद जिले के मुरलीगंज के अंचलाधिकारी का मोबाइल एक व्यक्ति ने नजर बचाकर तो गायब कर दिया, पर उसे शायद पता नहीं था कि ‘आधुनिक त्रिनेत्र’ यानि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी आपराधिक हरकत कैद हो चुकी है. दरअसल अंचलाधिकारी जय प्रकाश स्वर्णकार दुकान में दूसरे सामान के लिए सामने वाले काउंटर पर गए और इस बीच उनका नोकिया कंपनी का Android सिस्टमयुक्त मोबाइल पहले काउंटर पर छूट गया और उसी समय दुकान में घुसे एक व्यक्ति ने महज तीन-चार मिनट के अन्दर मोबाइल को अपनी जेब के हवाले किया और चलता बना.
       उसके बाद जैसे ही अंचलाधिकारी को इसकी जानकारी हुई उन्होंने वहां अपने मोबाइल के बारे में सबसे पूछना शुरू किया और जब हिन्दुस्तान जेनरल स्टोर ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली तो सारा माजरा सामने था. मोबाइल पर हाथ साथ करने वाला व्यक्ति मोटरसायकिल से हेलमेट लगाकर दूकान के बाहर तक पहुंचा था. फिर उसने हेलमेट उतारी और दुकान में एक फॉर्म खरीदने आया. उसकी नजर काउंटर पर पड़े मोबाइल पर पड़ी और मौका देखते ही उसने उसपर हाथ साफ़ कर दिया.
      अंचलाधिकारी जय प्रकाश स्वर्णकार ने मामले की जानकारी मधेपुरा थाना को दे दी है. मधेपुरा टाइम्स भी इस चोरी का सीसीटीवी फुटेज जारी कर रही है और अपने जागरूक पाठकों से आग्रह कर रही है कि पहचानिए इस शख्स को और भेजिए इसे हवालात की हवा खाने. ऐसा हादसा किसी के साथ भी हो सकता है और ऐसे सफेदपोश चोर मधेपुरा की छवि खराब कर रहे हैं जिसे सजा दिलवाना हमारा और आपका दायित्व होना चाहिए. व्यक्ति के स्थानीय होने की पूरी सम्भावना है.
    आप सूचना मधेपुरा पुलिस को या हमें भी दे सकते हैं. आप चाहें तो आपकी जानकारी गुप्त रखी जायेगी.
    देखिए सीसीटीवी फुटेज, यहाँ क्लिक करें.
दुकान में खरीददारी के दौरान मुरलीगंज अंचलाधिकारी के मोबाइल पर किया हाथ साफ़: चोर सीसीटीवी में कैद, पहचानिए और भेजें इसे सलाखों के पीछे दुकान में खरीददारी के दौरान मुरलीगंज अंचलाधिकारी के मोबाइल पर किया हाथ साफ़: चोर सीसीटीवी में कैद, पहचानिए और भेजें इसे सलाखों के पीछे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.