प्यार में धोखा खाकर पति पाने के लिए दर-दर भटक रही म्यूजिकल ग्रुप की कलाकार

ये प्यार के किस्से भी अक्सर अजीब होते हैं. कईयों के लिए ये समझना काफी मुश्किल हो जाता है कि आज जिसपर वे भरोसा कर रहे हैं, कल उसका साथ मिलेगा या फिर मिलेगा एक ऐसा धोखा जिससे उबरना उसके लिए कठिन होगा.
    पश्चिम बंगाल की सुनीता सिंह की नजदीकियां करीब 7 साल पूर्व मधेपुरा के गम्हरिया में रहते उस समय सुपौल जिले के पिपरा थानाक्षेत्र के मनु से हुई जब सुनीता सपना म्यूजिकल ग्रुप में बतौर कलाकार काम करती थी.
    पूरी कहानी बताते सुनीता कहती है कि मनु से उसने भागकर भोपाल के मंदिर में शादी की थी और जव वह गर्भवती हुई तो मनु ने दूसरी शादी रचा ली. सुनीता ने मनु और उसके घर वालों के सामने लाख मिन्नतें की, पर वे एक नाचने-गाने वाली को बहू बनाने को तैयार नहीं हुए. गम्हरिया थाना में न्याय की गुहार लगाने पहुंची सुनीता का आरोप है कि परसों जब वह अपने ससुराल गई तो उसके साथ पति, पति की दूसरी पत्नी, सास और ससुर ने मारपीट कर भगा दिया और पिपरा या किसी भी थाने में उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया जा रहा है.
    पूरा मामला और आरोप भले ही जांच का विषय हो सकता है पर ये भी समाज का एक दर्दनाक सच है कि लड़कियां और लड़के अक्सर प्यार में धोखा खाते हैं और कईयों का सदमा तो इतना भयावह होता है कि उनकी बाकी जिन्दगी नारकीय हो जाती है.
(रिपोर्ट: डिक्शन राज)
प्यार में धोखा खाकर पति पाने के लिए दर-दर भटक रही म्यूजिकल ग्रुप की कलाकार प्यार में धोखा खाकर पति पाने के लिए दर-दर भटक रही म्यूजिकल ग्रुप की कलाकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.