सुपौल: एसएसबी के जवानों ने पकड़ा तस्करी का 4.5 किलो गांजा

सुपौल- इंडो-नेपाल की खुली सीमा पर इन दिनों तस्करी की वारदात बढती जा रही है. शातिर तस्करों ने कोसी बांध के रास्ते भारत में प्रवेश करने का मार्ग बनाया है. जानकार बताते हैं कि एसएसबी की दबिश के कारण  तस्कर इस मार्ग का उपयोग करते है. एसएसबी की नजर जब इन पर पड़ती है तो वे कोसी नदी में और भागने का प्रयास करते है.
         एसएएबी की दबिश का नतीजा है कि आज एसएसबी के जवानों ने तस्करी का 4.5  किलोग्राम गांजा बरामद किया. हालांकि तस्कर फरार होने में सफल रहे. बरामद गांजा की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 1 लाख 35  हजार रूपये  आंकी जाती है. जानकारी के अनुसार भारत-नेपाल सीमा के भीमनगर बीओपी के जवानों ने एसएसबी 45 वीं बटालियन के सहायक सेनानायक अभिषेक कुमार के नेतृत्व में तस्करी के विरुद्ध कार्यवाही करते उक्त गांजा बरामद किया. 
      जानकारी देते हुए सहायक सेनानायक अभिषेक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पीलर संख्या 206/5  के पास पहले से ही हमारी तैयारी पूरी थी. नेपाल प्रभाग से आने वाले तस्कर को जैसे ही आवाज दिया गया तस्कर बैग छोड़कर भाग खड़ा हुआ. बता दें कि इससे पहले भी एसएसबी के द्वारा 06 लाख की कीमत का गांजा 45 वीं बटालियन के सतना बीओपी के जवानों ने जब्त किया था. एसएसबी के कमाण्डेंट आर भलोठिया ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्र में तस्करों के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है.
(सुपौल प्रतिनिधि)
सुपौल: एसएसबी के जवानों ने पकड़ा तस्करी का 4.5 किलो गांजा सुपौल: एसएसबी के जवानों ने पकड़ा  तस्करी का 4.5 किलो गांजा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.