सुपौल: सरायगढ़ की शिक्षिका बबिता ने मद्य निषेध रैली का किया नेतृत्व

सुपौल जिले के सरायगढ़ मध्य विद्यालय की शिक्षिका और हाल में ही महिला सशक्तिकरण की प्रतीक के रूप में भारत के राष्ट्रपति के साथ भोजन का अवसर पा चुकी बबीता कुमारी के नेतृत्व में कस्तूरबा गाँधी बालिका विद्यालय की छात्रा एवं मध्य विद्यालय सरायगढ़ के बच्चों के द्वारा मद्य निषेध रैली निकाली गई जो सरायगढ़ के महादलित बस्ती होते हुए भपटियाही बाजार एवं एनएच 57 पर शराब बंदी के नारों के साथ गुजरी.
    बच्चों तथा शिक्षकों के द्वारा लगाये जा रहे नारे बेहद आकर्षक थे. जैसे, बिहार की महिला करे पुकार, शराब मुक्त हो मेरा बिहार. अब शराब नहीं पीऊंगा, पूरा जीवन जीऊंगा. आप पीओगे दारू तो आपका बच्चा लगाएगा झाडू आदि आदि.
    रैली की टीम ने सरायगढ़ की महादलित बस्ती में 178 महिला पुरुष को संकल्प पढ़कर शराब नहीं पीने का संकल्प लिया और हस्ताक्षर किये. रैली में पिंकी कुमारी, माया कुमारी, रम्भा कुमारी, अर्चना कुमारी, सुभाष कुमार, प्रांजल कुमार, रमेश कुमार, उपेन्द्र मंडल, रेणु देवी आदि उपस्थित थे.
    बता दें कि हाल में ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने बबिता को शराब बंदी की दिशा में सहयोग करने का अनुरोध किया था.
(सुपौल प्रतिनिधि)
सुपौल: सरायगढ़ की शिक्षिका बबिता ने मद्य निषेध रैली का किया नेतृत्व सुपौल: सरायगढ़ की शिक्षिका बबिता ने मद्य निषेध रैली का किया नेतृत्व Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.