सुपौल: लोडेड हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र में इन दिनों आपराधिक गतिविधि बढ गयी है. जिस कारण शाम होने के बाद राहगीर इस इलाके में सफर करने से परहेज करने लगे हैं. इलाके में बीते दो दिनों के अन्दर अलग-अलग जगहों सें लोडेड हथियार के साथ दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके है, जिन्हें रविवार को न्यायिक हिरासत मे सुपौल भेजा गया है.
      पहली वारदात राजेश्वरी ओपी क्षेत्र की है, जिसे लेकर छातापुर थाना कांड संख्या 58/2016  दर्ज किया गया है. जानकारी अनुसार अररिया जिले के भैयाराम विशनपुर सिरसिया निवासी प्रमोद यादव अपनी पत्नी पिंकी देवी के साथ बाईक से राजेश्वरी ओपी क्षेत्रन्तर्गत चरणे स्थित ससुराल जा रहे थे. इस क्रम में चरणे चौक से निकलते ही बाईक सवार दो अपराधियों ने चरणे-राजगांव पक्की सड़क में खलीफा बाबा स्थान के समीप सामने से घेर लिया और हथियार दिखाते हुए बाईक छीनने का प्रयास किया. इस दौरान उनकी पत्नी द्वारा चिल्लाने की आवाज पर आस पास के ग्रामीण जमा हो गये. ग्रामीणों के पहूंचने पर एक अपराधी मौके से फरार होने में सफल रहा. जबकि दूसरा लोडेड देशी कट्टा के साथ ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया.
     सूचना के बाद मौके पर ओपी प्रभारी दिनेश कुमार सिंह दलबल के साथ पहूंचे और अपराधी को हथियार के साथ कब्जे में ले लिया. ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्त में आया अपराधी अररिया के नरपतगंज थाना क्षेत्र स्थित गोखलापुर निवासी मो सिकन्दर है. जिन्हे लोडेड कट्टा के साथ पकड़ा गया.
       वहीं छातापुर थाना क्षेत्र मुख्यालय स्थित पेट्रोल पम्प के समीप संध्या गश्ती के दौरान पुलिस ने लोडेड 18  इंच देशी कट्टा के साथ एक अपराधी को घर दबोचा. थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया कि वे संध्या गश्ती पर थे और गश्ती के दौरान पेट्रोल पम्प के समीप एक युवक को संदेह की स्थिति मे देखा. पुलिस ने उसे इशारा किया पुलिस के इशारे पर अपराधी भागने लगा, जिसे खदेड़कर पकड़ लिया गया. तालाशी लेने पर दो जिन्दा कारतूस के साथ लोड़ेड हथियार बरामद किया गया. बताया कि गिरफ्तार अपराधी अररिया जिला के भरगामा थानान्तर्गत धनगढ़ा निवासी चंदन कुमार यादव है, जो फारबिसगंज थाना का मोस्ट वांटेड है उस पर अररिया थाना कांड संख्या 282/2013 हत्या  का मामला दर्ज है.
(सुपौल प्रतिनिधि)
सुपौल: लोडेड हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार सुपौल: लोडेड हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.