देवर ने दबिया से भाभी की गला काटकर की हत्या, 3 वर्षीया भतीजी पर भी किया प्रहार

मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के गणेशपुर पंचायत के ओरलाहा गांव में सोमवार की सुबह तीन वर्शीय पुत्री के साथ अपने घर में सो रही महिला को सगे देवर ने दबिया से गर्दन पर काट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, बेरहम देवर को भाभी की बगल में सो रही अपनी भतीजी पर भी दया नहीं आयी और उस 3 वर्षीय मासूम पर भी उसने दबिया चला दिया, जिससे बच्ची बुरी तरह घायल हो गई.  बच्ची का इलाज पुरैनी के पीएचसी में चल रहा है, जहां चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बताया है. वहीं इस पूरी घटना को अंजाम देकर हत्यारा देवर  फरार है.
          घटना की जानकारी पाकर घटना स्थल पर उदाकिशुननगंज एसडीपीओ रहमत अली पुलिस बल के साथ पहुंचे जहाँ पुरैनी थानाध्यक्ष एकरार अहमद ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसे पोसटमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया.
         घटना के बाबत ग्रामीणों की दबी जुबान की मानें तो देवर और भाभी के हमउम्र होने के कारण देवर भाभी पर अवैध संबंध हेतु दबाव दिया करता था जिसका उसकी भाभी विरेाध करती थी. आशंका जताई जा रही है कि घर में भाभी को अकेले देख देवर गलत संबंध बनाने के ख्याल से घर में गया होगा और भाभी द्वारा विरोध जताने पर आक्रोश में आकर उसकी जघन्य हत्या कर दी होगी. हालांकि पुरैनी थानाध्यक्ष मो. एकरार अहमद ने कहा कि अनुसंधान के बाद हीं घटना के कारणों का सही पता चल पायेगा.
देवर ने दबिया से भाभी की गला काटकर की हत्या, 3 वर्षीया भतीजी पर भी किया प्रहार देवर ने दबिया से भाभी की गला काटकर की हत्या, 3 वर्षीया भतीजी पर भी किया प्रहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.