अभी-अभी: रीढ़ में लगी गोली से जख्मी एलआईसी के रिकॉर्ड क्लर्क की मौत

अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार देर शाम मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के सुखासन नहर पर अज्ञात की गोली से बुरी तरह जख्मी एलआईसी स्टाफ की मौत हो गई है.
    एलआईसी की मधेपुरा शाखा में रिकॉर्ड क्लर्क के पद पर काम कर रहे राजीव राम को गोली लगने के बाद जख्मी अवस्था में मधेपुरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखकर उसे बाहर ले जाने के लिए रेफर कर दिया. बताया गया कि गोली रीढ़ की हड्डी में लगी थी. पर अभी-अभी मिली सूचना के अनुसार बाहर ले जाने के दौरान राजीव ने मिठाई रेलवे ढाला के पास दम तोड़ दिया है.
    जानकारी मिली कि इससे पहले करीब दो वर्ष पूर्व मृतक राजीव के बेटे की हत्या रिश्ते में राजीव के निकट सम्बन्धी के द्वारा ही कर दी गई थी, जिसमें एक सप्ताह पूर्व ह्त्या के आरोप में आरोपियों को सजा मिली थी.
  सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के सुखासन निवासी राजीव राम एलआईसी में रिकॉर्ड क्लर्क के पद पर थे जबकि उनके पिता महावीर राम एलआईसी में ही कैशियर के पद से सेवानिवृत हुए थे.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
अभी-अभी: रीढ़ में लगी गोली से जख्मी एलआईसी के रिकॉर्ड क्लर्क की मौत अभी-अभी: रीढ़ में लगी गोली से जख्मी एलआईसी के रिकॉर्ड क्लर्क की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.