मैत्री कप 2016 के छठे दिन जिला प्रशासन ने व्यापार संघ को और पुलिस प्रशासन ने मीडिया एकादश को हराया: कल फायनल पुलिस एकादश बनाम पूर्व क्रिकेटर एकादश के बीच

टूर्नामेंट का नाम : मैत्री कप 2016
मैच संख्या:  ग्यारवाँ मैच, 15  ऑवर का
बनाम: व्यापार संघ एकादश बनाम मधेपुरा जिला प्रशासन एकादश
नतीजा:  मधेपुरा  जिला  प्रशासन एकादश ने 8 विकेट से जीत हासिल की
टॉस:  जिला  प्रशासन  एकादश  पहले  टॉस जीत कर पहले क्षेत्र रक्षण की

पहली पारी  पहले बल्लेबाजी व्यापार संघ एकादश ने करते हुए 15 ऑवर में 7 विकेट के नुकसान पर कुल  98 रन बनाया.  व्यापार संघ एकादश के तरफ  से  मुकेश ने  सर्वाधिक  47 रन बनाया वहीँ  कैप्टन राजेश  ने 15 रन अपने टीम के लिए जोड़े. वही दूसरी ओर  जिला प्रशासन की तरफ से गेंदबाजी करते हुए दीपक ने 3, प्रेम ने 2, संतोष ने 2 विकेट लिए.

दूसरी पारी:    जिला प्रशासन ने दूसरी पारी में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए मात्र 8  ओवरों में सिर्फ दो विकेट खो कर लक्ष्य को पूरा किया. जिला प्रशसन एकादश की ओर से संतोष कुमार  ने सर्वाधिक  63  रन बनाया जबकि आलोक ने  23  रोशन पटवे  ने 19 रन बनायें.  व्यापार संघ एकादश की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मुकेश और सागर 1 विकेट लिए.
मैन ऑफ़ द मैच: जिला प्रशासन के संतोष कुमार को 
अम्पायर: रोहन सिंह, मोहन गुप्ता    

दूसरा मैच 11 बजे से -    
टूर्नामेंट का नाम : मैत्री कप 2016
मैच संख्या: बारहवा  मैच, पन्द्रह  ऑवर  का
बनाम:  पुलिस एकादश बनाम मीडिया एकादश 

नतीजा: पुलिस एकादश  ने  7  विकेट से  जीत हासिल की
टॉस:  मीडिया एकादश ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की

पहली पारी:  पहले बल्लेबाजी करते हुए मीडिया एकादश ने  15  ऑवर में  7  विकेट के नुकसान पर  90 रन बनाया.  मीडिया एकादश की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज नीरज  ने 26  रन, डॉ. आई.सी. भगत ने 20 रन नाबाद , बंटी के 11, मनीष ने 10 रन अपनी टीम के लिए बनाए, दूसरी तरफ से गेंदबाजी कर रही पुलिस एकादश की तरफ से नमोनारायण ने दो, रजनीश ने दो, संतोष, डब्लू, अमित ने एक एक विकेट लिए.
 
दूसरी पारी : जवाब  में  बल्लेबाजी  करने  उतरी  पुलिस एकादश ने बड़े आसानी से 11 ऑवर में 7 विकेट से जीत हासिल की. बल्लेबाज  इन्देर्जित कुमार ने बीस  रन, कप्तान ASP राजेश कुमार ने नाबाद 27 रन का योगदान दिया. अमित ने 13 और राजेश चौधरी ने नाबाद 26 रन का योगदान दिया. मीडिया एकादश के मुकेश को दो और अमरनाथ को एक सफलता मिली. 
मैन ऑफ़ द मैच -  पुलिश एकादश के कप्तान ASP राजेश कुमार
अम्पायर: अमित कुमार मोनी, और मोहन गुप्ता
स्कोरर:, अफजल 
उद्घोषक: नमोनारायण, अमित कुमार, महताब आलम
   
       मधेपुरा क्रिकेट एकेडमी के सचिव अमित कुमार मोनी और प्रवक्ता संदीप शाण्डिल्य ने जानकारी दी कि कल का फ़ाइनल मैच पुलिस एकादश बनाम पूर्व क्रिकेटर एकादश के बीच सुबह 9 बजे से खेला जायेगा. जिसके मुख्य अतिथि जिलापदाधिकारी रहेंगे. पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने अपने टीम को प्रोत्साहित करते हुए कल के मैच के लिए शुभकामनाएं दी.
मैत्री कप 2016 के छठे दिन जिला प्रशासन ने व्यापार संघ को और पुलिस प्रशासन ने मीडिया एकादश को हराया: कल फायनल पुलिस एकादश बनाम पूर्व क्रिकेटर एकादश के बीच मैत्री कप 2016 के छठे दिन जिला प्रशासन ने व्यापार संघ को और पुलिस प्रशासन ने मीडिया एकादश को हराया: कल फायनल पुलिस एकादश बनाम पूर्व क्रिकेटर एकादश के बीच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.