कोहराम: मधेपुरा के साहुगढ़ में प्रसाद खाने से सैंकड़ों बच्चे बीमार

मधेपुरा प्रखंड के साहुगढ़ पंचायत 2 के साहुगढ़ जानकी टोला, वार्ड नं. 4 में प्रसाद खाने से सैंकड़ों बच्चे बीमार हो गए जिससे गाँव और अस्पताल में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.
    दीपक कुमार, अरूण कुमार, शशिकांत, श्रीराम कुमार, बबली, अंजलि, प्रमोद, रोशन समेत सैंकड़ों बच्चों की उम्र 3 साल से लेकर 10 साल तक की है. प्रसाद खाने के बाद सुबह 9 बजे से बीमार पड़ना शुरू हुए. बड़ी संख्यां में बच्चों के उलटी और दस्त होने की वजह से अचानक गाँव में कोहराम जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. सूचना मिलने पर आनन-फानन में एम्बुलेंस से बच्चों को सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती किया गया.
    जानकारी मिलते ही मधेपुरा के डीएम मो० सोहैल और एसपी कुमार आशीष ने अस्पताल जाकर पूरी स्थिति को देखा और अस्पताल प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए.
    अधिकाँश ग्रामीणों का कहना था कि प्रसाद सरस्वती पूजा का था जबकि दबी जुबान से कुछ लोग कह रहे थे कि गाँव में किसी अन्य अवसर पर प्रसाद का वितरण किया गया था. हालांकि ये जांच का विषय है कि प्रसाद खाने के बाद क्यों इन बच्चे की तबियत बिगड़ी और सबसे पहले ये आवश्यक है कि इन बच्चों की जानें सुरक्षित की जाय. उधर सदर अस्पताल में बच्चों और उनके माता-पिता की भीड़ लगी हुई थी.
कोहराम: मधेपुरा के साहुगढ़ में प्रसाद खाने से सैंकड़ों बच्चे बीमार कोहराम: मधेपुरा के साहुगढ़ में प्रसाद खाने से सैंकड़ों बच्चे बीमार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.