सहरसा में दिन दहाड़े हत्या के शिकार बने सौरभ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए पप्पू यादव

मधेपुरा के सांसद और जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव सौरभ के परिजनों से मिलकर उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए. बीते शनिवार को दिन दहाड़े सहरसा सौरभ की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी.
       सौरभ इंटर का छात्र था और शाम में उसे अपराधियों ने गोली मार दी थी. सौरभ मधेपुरा जिला के शहजादपुर गाँव का रहने वाला था. सांसद ने शहजादपुर जाकर सौरभ के परिवार वालों से अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए पार्टी फंड से 50 हजार रूपये की सहायता की घोषणा करते हुए सरकार से पीड़ित परिवार के लिए 10 लाख का मुआवजा और एक सरकारी नौकरी की मांग की.
         इस मौके पर कोशी और सीमांचल में बढ़ रहे अपराध पर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अपराध बढ़ रहा है लेकिन सरकार मस्त हैं. एक तो लूटने में और दूसरे पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपराधी, माफिया और सुपर मुख्य मंत्री के सामने सरेंडर कर चुके हैं.
(रिपोर्ट: राजीव सिंह)
सहरसा में दिन दहाड़े हत्या के शिकार बने सौरभ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए पप्पू यादव सहरसा में दिन दहाड़े हत्या के शिकार बने सौरभ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.