फिल्म निर्माण के क्षेत्र में मधेपुरा ने दिखाया दम, सिनेमाघरों में उमड़ रही दर्शकों की भीड़: ‘लव के सौदा’ हुई रिलीज

मधेपुरा के निर्माता-निर्देशक शम्भू साधारण की फिल्म ‘लव के सौदा’ रिलीज हो चुकी है और बिहार और यूपी के सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है.
    इसी 08 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पर जब हमने खगड़िया के कृष्णा टॉकीज से फिल्म देखकर बाहर निकले दर्शकों से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो सबों का कहना था कि फिल्म न सिर्फ साफ़-सुथरे मनोरंजन से भरपूर है बल्कि ये युवाओं को एक बेहतरीन सन्देश भी देता है. कई दर्शकों का कहना था कि फिल्म का क्लाइमेक्स में इतना नयापन है कि ये दर्शकों के मष्तिष्क पर एक अलग छाप छोड़ जाता है.
    कृष्णा म्यूजिक एंड मूवी के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक सिंहेश्वर, मधेपुरा के शम्भू साधारण पहले भी एक छोटी फिल्म ‘कथा सिंहेश्वर धाम की’ बना चुके हैं, पर बड़े बैनर की उनकी यह फिल्म पहली है और शम्भू साधारण इस भोजपुरी फिल्म ‘लव के सौदा’ को लेकर खासे उत्साहित हैं. मधेपुरा टाइम्स को बताते हैं कि लीक से हटकर पटकथा पर आधारित फिल्म दर्शकों को भाने लगी है, ये उनके और कोसी के लोगों के लिए सुखद है.
    बता दें कि कर्णप्रिय संगीत से भरे इस फिल्म के नायक बेगुसराय के श्वेत राज हैं जबकि नायिका श्वेता राय कोलकाता की हैं. फिल्म में बेहतरीन किरदार में खगड़िया के लोक गायक राहुल दीवाना, कृष्णा मेहता, सहरसा के गायक रोशन सिंह, भारत भूषण आदि है.
(नि.सं.)
फिल्म निर्माण के क्षेत्र में मधेपुरा ने दिखाया दम, सिनेमाघरों में उमड़ रही दर्शकों की भीड़: ‘लव के सौदा’ हुई रिलीज फिल्म निर्माण के क्षेत्र में मधेपुरा ने दिखाया दम, सिनेमाघरों में उमड़ रही दर्शकों की भीड़: ‘लव के सौदा’ हुई रिलीज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.