सुपौल: छह जिंदा बम मिलने से इलाके में सनसनी, निकालते समय फटने से बच्चा जख्मी

सुपौल सदर थाना क्षेत्र के वीणा गांव में ब्रहम स्थान के समीप आज छह जिंदा बम मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. देखते ही देखते उक्त स्थल पर सैंकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी और तात्कालिक रूप से लोगों में दहशत का वातावरण व्याप्त हो गया.
      जानकारी अनुसार गांव के ही नंदकिशोर झा के आम के बगीचे में एक थैले में छह जिंदा बम रखा पडा था. बगीचे में गांव के ही कुछ बच्चे बकरी चरा रहे थे, इतने में उसकी नजर उस थैले पर पड़ी. पप्पू कुमार नामक बच्चे ने उस थैले को खोल कर उसमें रखे बम को निकालने लगा इतने में बम ब्लास्ट हो गया, जिससे पप्पू गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बम फटने की आवाज पर आस पास के लोग बगीचे की और भागे. गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को सुपौल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.
     सूचना पर उक्त स्थल पर एसपी कुमार एकले, पुलिस निरीक्षक इंद्रजीत बैठा एवं थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने पहुंच कर स्थल का जायजा लिया. एसपी ने बताया कि बम निरोधक दस्ता को सूचना दी गयी है. उसके आने के बाद बम को निरस्त किया जायेगा. पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. फिलहाल बम को पानी में रखा गया है. वहीं बम मिलने की खबर से लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है.
सुपौल: छह जिंदा बम मिलने से इलाके में सनसनी, निकालते समय फटने से बच्चा जख्मी सुपौल: छह जिंदा बम मिलने से इलाके में सनसनी, निकालते समय फटने से बच्चा जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.