महिला सशक्तिकरण की पहचान बबीता को मिला राष्ट्रपति के साथ भोजन का अवसर

महिला सशक्तिकरण की पहचान बनी कोसी की एक और बेटी बबीता को आगामी 22 जनवरी को महामहिम भारत के राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के साथ भोजन पर आमंत्रित किया गया है.
    भारत सरकार के महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की संयुक्त सचिव वंदना गुप्ता के सुपौल कीबबीता कुमारी को भेजे पत्र में उन्हें सबसे फेसबुक के माध्यम से “Women Empowerment” कैटेगरी में पहले भारत के #100 Women Achievers के लिए चुने जाने पर बधाई दी है और इन्हें सरकार द्वारा सम्मानित करने के लिए भारत के राष्ट्रपति द्वारा राष्ट्रपति भवन में बुलाये गए दोपहर के स्वागत भोजन पर आमंत्रित किया है. बता दें कि कई विधाओं में उत्कृष्ट व समाज हित में कार्य करने वाली महिलाओं के लिए यह प्रतियोगिता आयोजित की गयी थी, जिसमें कोशी क्षेत्र से बबीता कुमारी को महिला सशक्तिकरण की श्रेणी में कामयाबी मिली.
    जाहिर है, महिला सशक्तिकरण की दिशा मे सुपौल और कोसी में एक अलग पहचान बनाने वाली बबीता को राष्ट्रपति के द्वारा बुलाया जाना इलाके की बेटियों और अभिभावकों को प्रेरित करने वाली सुखद खबर है.

बबीता कुमारी के बारे में अधिक जानने के लिए इस खबर पर क्लिक करें: सुपौल: शिक्षा का सर्वोच्च सम्मान पाकर सरायगढ़ की बेटी ने बढाया कोशी का मान.
(रिपोर्ट: अशोक यादव)
महिला सशक्तिकरण की पहचान बबीता को मिला राष्ट्रपति के साथ भोजन का अवसर महिला सशक्तिकरण की पहचान बबीता को मिला राष्ट्रपति के साथ भोजन का अवसर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 11, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.