प्यार पर पहरा काम न आया !: भागकर शादी रचाई युवती अल्पावास गृह से लापता

सुपौल जिला मुख्यालय स्थित अल्पावास गृह से प्रेरणा नामक युवती के लापता होने का मामला सामने आया है. उक्त युवती अप्रैल माह से न्यायालय के आदेश पर अल्पावास गृह में रह रही थी. अल्पावास गृह से युवती के गायब हो जाने के बाद संबंधितों में खलबली मच गयी. जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी. सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने अल्पावास गृह के कर्मियों से पूछताछ किया. थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि युवती के अल्पावास गृह से भागने की सूचना मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है.
       पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के वार्ड नंबर 13 निवासी प्रेरणा ने आर्यन कुमार नामक लड़के के साथ भाग कर शादी रचायी थी. इस मामले में लड़की के परिजनों द्वारा सदर थाना में कांड संख्या 139/15 दर्ज कराया गया था. अनुसंधान में जुटी पुलिस द्वारा काफी मशक्कत के बाद लड़की को बरामद कर न्यायालय में उपस्थित कराया गया. जहां से न्यायालय द्वारा उसे अल्पावास गृह भेज दिया गया. फिलहाल उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन है.
      अल्पावास गृह के कर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार बीते 10 अप्रैल से प्रेरणा अल्पावास गृह में रह रही थी. इस दौरान उसे किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा था. सबसे दिलचस्प बात यह है कि अल्पावास गृह में मुख्य दरवाजे के अलावा पीछे भी एक दरवाजा है और छत पर जाने के लिए सीढ़ी पर भी ग्रिल लगा है. इन तीनों दरवाजों  पर हमेशा ताला लटका रहता है. फिर किस प्रकार उक्त युवती बाहर निकली, यह समझ से परे है.
प्यार पर पहरा काम न आया !: भागकर शादी रचाई युवती अल्पावास गृह से लापता प्यार पर पहरा काम न आया !: भागकर शादी रचाई युवती अल्पावास गृह से लापता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.