ट्रक लूट कर ले जा रहे अपराधी पुलिस की गिरफ्त में: लुटेरों को दूसरे ट्रक वाले ने सामने ट्रक लगाकर रोका, इससे पहले बस लेकर भागे थे अपराधी

सूबे में बढते अपराध को लेकर सरकार और पुलिस प्रशासन इन दिनों खासे परेशान हैं. पूरे राज्य में अपराध का माहौल जिस तरह से बढ़ गया है ऐसे में सवाल उठता है कि कैसे होगा सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कानून का राज कायम?
      मधेपुरा में बड़े वाहन लुटेरे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. ट्रक लूटकर भाग रहे दो शातिर अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के बालम-गढ़िया मोड़ के पास एन.एच.107 महेशखूट-पुर्णियां मुख्य मार्ग से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शातिर अपराधी शहनवाज किशनगंज और कृष्णा राम बक्सर जिला का मूल निवासी है. बताया जा रहा इन अपराधियों पर अपराधी पर अंतर जिला सहित किशनगंज में भी कई मामले दर्ज हैं. मधेपुरा पुलिस इनसे गहन पूछताछ कर रही है.
       बताया जाता है कि जमुई जिला से बालू लेकर मंटू ट्रांसपोर्ट सहरसा पहुंचा था. ट्रक सहरसा में बालू अनलोड कर लौट रहा था. चालक और उप चालक को दोनो अपराधियों ने गाड़ी भाड़ा करने की बात कहकर चालक और उप चालक को नशीली दवा मिलकर खाना खिला दिया. इनके बेहोश होते ही अपराधी ट्रक लेकर मधेपुरा के रास्ते पूर्णियां की ओर भाग रहे थे कि रास्ते में जान पहचान के अन्य ट्रक चालक ने देखा तो शक हुआ आखिर दूसरा कौन चला रहा है गाड़ी. इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के बालम-गढ़िया मोड़ के पास दूसरे ट्रक ड्राइवर ने अपनी गाड़ी आगे लगा कर शोर मचाया तो अपराधी ट्रक छोड़कर भागने लगे. इस दौरान आस-पास के स्थानीय लोगों ने अपराधी को पीछाकर उन्हें धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ट्रक और अपराधी को अपने कब्जे में कर अपराधियों से से पूछताछ कर रही है.
         ट्रक लूटने की घटना सुनकर भले ही आपको आश्चर्य हो पर ये ऐसी पहली घटना नहीं है. बता दें कि वर्ष 2013-14 में भी सहरसा बस स्टैंड से अपराधी बस लेकर नेपाल की ओर भाग रहे थे पर उस समय भी पुलिस की सक्रियता के कारण रास्ते में राघोपुर के पास बस छोड़कर अपराधी भागने में कामयाब हो गए, लेकिन कुछ हीं दिनों बाद मधेपुरा पुलिस ने अपराधी को पकड़कर सलाखों के पीछे धकेल डाला. हालाँकि कोसी के इन इलाकों में लम्बे समय बाद बड़े वाहन लूट की मामला सामने आया है.
ट्रक लूट कर ले जा रहे अपराधी पुलिस की गिरफ्त में: लुटेरों को दूसरे ट्रक वाले ने सामने ट्रक लगाकर रोका, इससे पहले बस लेकर भागे थे अपराधी ट्रक लूट कर ले जा रहे अपराधी पुलिस की गिरफ्त में: लुटेरों को दूसरे ट्रक वाले ने सामने ट्रक लगाकर रोका, इससे पहले बस लेकर भागे थे अपराधी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.