मधेपुरा: ट्रेन से कटकर शिक्षक ने की आत्महत्या !

मधेपुरा जिले के भर्राही सहायक थाना क्षेत्र के मरुवाहा नेहालपट्टी ढाला के पास आज अहले सुबह की तक़रीबन चार और पांच बजे के पास निलेश कुमार नामक एक शिक्षक ने ट्रेन से कटकर अपनी जान गवां डाली.
      घटना के कारणों का खुलासा अब तक स्पष्ट तौर पर नहीं हो पाया है पर  स्थानीय लोग सहित परिजन दबी जुवान से इसे आत्महत्या नहीं हत्या मान रहे हैं. लेकिन वे भी कुछ साफ़ कहने से हिचक रहे हैं. मौके वारदात पर पंहुची सहरसा रेलवे पुलिस ने इस घटना के बाबत बताया कि अंत्यपरीक्षण (पोस्टमार्टम) के बाद हीं साफ़ हो पाएगा कि मामला हत्या का है है या आत्महत्या.
   जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बेलो कला गाँव का रहने वाला निलेश कुमार नामक मृतक युवक के चाचा दिनेश यादव ने बताया कि गाँव में मेला लगा हुआ था, जिसमे निलेश रात भर नाच देख रहा था. मेले से निलेश कब  निकला इसका पता घर वालों को नहीं चल सका. सुबह पता चला कि निलेश रेल से कटकर अपनी जान गवां बैठा है. जबकि स्थानीय कई लोगों का दबी जुबान में यह भी कहना है कि अज्ञात अपराधियों के द्वारा हत्या कर शव को रलवे पटरी पर फेंक दिया गया हो सकता है. मामले की छानबीन में जुटी रेलवे पुलिस के अवर निरीक्षक राधा मोहन सिंह ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है, ताकि मौत की वजह पर से पर्दा हट सके.
       ज्ञात हो कि मृतक निलेश कुमार पूर्व में रेलवे के डी ग्रुप में गोरखपुर में नौकरी करता था बाद में शिक्षा विभाग में नियोजित शिक्षक के पद पर आलमनगर में शिक्षक थे.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
मधेपुरा: ट्रेन से कटकर शिक्षक ने की आत्महत्या ! मधेपुरा: ट्रेन से कटकर शिक्षक ने की आत्महत्या ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.