आपदा मंत्री ने ट्रैक्टर दुर्घटना में मारे गए पवन सिंह के परिजनों को दिए चार लाख

आज आपदा प्रबंधन विभाग के कैबिनेट मंत्री ने अपने सरकारी काफिला के साथ मधेपुरा के गणेश स्थान गाँव का किया दौरा. मंत्री प्रो.चंद्रशेखर ने स्वर्गीय पवन सिंह के परिजनों को चार लाख रूपये की सहायता की. 
        बता दें कि पिछले दिनों पवन सिंह की सड़क दुर्घटना में गणेश स्थान के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गयी थी. आपदा प्रबंधन मंत्री और मधेपुरा अनुमंडलीय पदाधिकारी संजय कुमार निराला ने संयुक्त रूप से नई सरकार में जिले में पहली घटना पर आज आपदा के तहत अपने हाथों से इनके परिजनों को चार लाख का चेक सौंप कर दुःख प्रकट किया. 
     आपदा मंत्री और मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने भावुक होकर कहा कि मौत एक बहाना है जिस व्यक्ति को जब जाना होगा उन्हें कोई रोक नहीं सकता है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. साथ हीं इनके परिजनों के दुःख से भी मैं स्वतः अपने आपको दुखी महसूस करता हूँ इस तरह का दुःख ईश्वर किसी को ना दें, मैं ईश्वर से फिर कामना करता हूँ.
आपदा मंत्री ने ट्रैक्टर दुर्घटना में मारे गए पवन सिंह के परिजनों को दिए चार लाख आपदा मंत्री ने ट्रैक्टर दुर्घटना में मारे गए पवन सिंह के परिजनों को दिए चार लाख Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.