'धटनाएं हुई हैं, पर उनमें डिटेक्शन भी हुआ है': आईजी का मधेपुरा दौरा (वीडियो)

दरभंगा परिक्षेत्र के आईजी अमित कुमार जैन ने आज मधेपुरा का दौरा कर एस.पी. कार्यालय में कई महत्वपूर्ण फाइलों का निरीक्षण किया और एस.पी. कुमार आशीष को अपराध पर नियंत्रण हेतु कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए.
    बता दें कि मधेपुरा एस.पी.कार्यालय में दरभंगा प्रक्षेत्र के आई.जी. ने घंटों बैठकर कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर एस.पी. कुमार आशीष से बात की और कोसी सहित मधेपुरा में छिट-फुट बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने हेतु विभिन्न बिन्दुओं पर गहन विचार विमर्श भी किया. एक सवाल के जबाब में आई.जी. अमीत कुमार जैन ने बताया कि पुलिसिंग व्यवस्था में सुधार हेतु कई बिंदु पर गहन विचार किये गए हैं और खासकर जो अपराधी जेल से बाहर हैं उनके ऊपर पुलिस को सर्विलांस यानि ख़ास नजर रखने की जरुरत है. उधर मधेपुरा सहित सुपौल, पूर्णियां, अररिया जिला मिलाकर एक टीम भी बनाई गई है जो अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों की गतिविधि पर ख़ास ध्यान रखने में कामयाब साबित होगा. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों पहले गम्हरिया के पास पशु व्यवसाइयों से लूट की घटना घटित हुई थी जिसके लिए सभी सीमा क्षेत्र में पुलिस गस्ती तेज करने का निर्देश भी दिया गया है ताकि अपराधिक घटनाओं में कमी आ सके. 
   सुनें इस वीडियो में, क्या कहा आईजी अमित कुमार जैन ने, यहाँ क्लिक करें.
'धटनाएं हुई हैं, पर उनमें डिटेक्शन भी हुआ है': आईजी का मधेपुरा दौरा (वीडियो) 'धटनाएं हुई हैं, पर उनमें डिटेक्शन भी हुआ है': आईजी का मधेपुरा दौरा (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.