'ग्राहकों से बेहतर सम्बन्ध बनाए रखने में विश्वास रखते हैं': हीरो ग्राहक मिलन समारोह 2015

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बाय पास रोड स्थित यूनिक हीरो में ग्राहक मिलन समारोह 2015 का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन कोसी से सबसे बड़े दुपहिया वाहन शोरूम के प्रोप्राइटर असफाक आलम सहित सौरभ मिश्रा, रोहित रमण, संतोष भगत ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.
      कार्यक्रम में ग्राहकों को हीरो द्वारा लॉन्च किये गए दो नए मोडल Hero Splender pro new एवं Maistro Edge के बारे वृहत जानकारी दी गयी और इसी से सम्बंधित क्विज का आयोजन भी किया गया. इस मौके पर हीरो कंपनी के सेल तथा सर्विस मेनेजर सौरभ मिश्रा एवं रोहित रमण ने  कहा कि हमारी सिर्फ प्रोडक्ट बेचने में विश्वास नहीं रखती बल्कि अपने ग्राहकों से बेहतर सम्बन्ध भी स्थापित किये रखना चाहती हैं.
      यूनिक हीरो के प्रोप्राइटर असफाक आलम ने कहा कि बहुत कम समय में मधेपुरा शोरूम ने बहुत सारी उप्लाब्धियो को हासिल किया हैं जिसके मुख्य भागीदार उनके विश्वसनीय ग्राहक हैं. अतः उनके लिए भी यह समारोह विशिष्ट मायने रखता हैं.
    मंच संचालन करते हुए संदीप शाण्डिल्य के द्वारा क्विज में सफल ग्राहकों को चयनित कर उन्हें असफाक आलम के हाथों पुरुस्कृत भी किया गया. साथ ही ग्राहकों से और भी बेहतर सेवा के लिए सुझाव मांगे गए. कार्यक्रम में मौजूद सभी ग्राहकों को मोमेंटो दे कर विदा किया गया. (नि.सं.)
'ग्राहकों से बेहतर सम्बन्ध बनाए रखने में विश्वास रखते हैं': हीरो ग्राहक मिलन समारोह 2015 'ग्राहकों से बेहतर सम्बन्ध बनाए रखने में विश्वास रखते हैं': हीरो ग्राहक मिलन समारोह 2015 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.