मधेपुरा में खुली इलाहबाद बैंक की शाखा, कहा बेहतर सेवा के साथ हम हैं हाजिर

मधेपुरा में लगातार खुल रहे विभिन्न बैंकों की शाखाओं में आज उस समय एक महत्वपूर्ण इजाफा हुआ जब जिला मुख्यालय में इलाहाबाद बैंक की शाखा का भी भव्य उद्घाटन हुआ.
         जिला मुख्यालय के पानी टंकी चौक के पास आज दिनांक इलाहाबाद बैंक की शाखा का उद्घाटन मधेपुरा के जिला पदाधिकारी मो० सोहैल ने  विधिवत रूप से फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित कर किया.  बैंक की शाखा के शुभारंभ के अवसर पर भागलपुर से आए इलाहाबाद बैंक के महा प्रबंधक शंकर पांडा, मुख्य प्रबंधक मिथिलेश कुमार सिंह, शाखा प्रबंधक कृष्ण कुमार  सिंह, सहायक प्रबंधक दीपक कुमार आदि मौजूद थे.
            अधिकारियों ने इस मौके पर लोगो से कहा कि मधेपुरा में ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करना हमारा मुख्य उद्येश्य है, आप हमारे बैंक से जुड़ें और हर तरह की सुविधा का लाभ उठावें. उन्होंने कहा कि बैंक के सामने वाहन पार्किंग की भी ख़ास व्यवस्था बैंक के हो परिसर में हैं ताकि ग्राहकों को किसी तरह की असुविधा न हो.
            सहायक प्रबंधक दीपक कुमार ने बाद में जानकारी दी कि मधेपुरा में पहले ही दिन ग्राहकों का अच्छा रिस्पांस रहा जो बैंक के लिए काफी उत्साहवर्धक है.
    जाहिर है, विभिन्न बैंकों में बढती भीड़ के कारण होने वाली असुविधा नए शाखा के खुलने और बेहतर सेवा प्रदान करने से ही दूर हो सकती है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह/महताब अहमद)
मधेपुरा में खुली इलाहबाद बैंक की शाखा, कहा बेहतर सेवा के साथ हम हैं हाजिर मधेपुरा में खुली इलाहबाद बैंक की शाखा, कहा बेहतर सेवा के साथ हम हैं हाजिर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.