भाजपा की समीक्षात्मक बैठक: हार का ठीकड़ा महागठबंधन पर फोड़ा

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में भारतीय जनता पार्टी की समीक्षात्मक बैठक प्रखंड महामंत्री के आवास पर पूर्व मंत्री सह इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे डा. रवीन्द्र चरण यादव की उपस्थिति में संपन्न हुई.  बैठक की अध्यक्षता प्रखंड भाजपा अध्यक्ष शशिकांत झा ने की. बैठक में बीते चुनाव को लेकर हार जीत की समीक्षा की गई तथा साथ हीं आने वाले दिनों में पार्टी द्वारा जारी दिशा निर्देश पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई.
        बैठक में श्री यादव ने कहा कि जनता में भ्रम फैलाकर एवं सत्ता का दुरूपयोग कर महागठबंधन की जीत हुई है. धीरे धीरे जनता सबकुछ समझने लगी है. उन्होंने मधेपुरा में रेल इंजन कारखाने के लिए 25 हजार करोड़ व एनएच 106 व 107 के लिए राशि आबंटित करने की बात बताकर पीएम को धन्यवाद दिया. उन्होने कहा कि वे बिहारीगंज विधानसभा की जनता के साथ है, जब जनता याद करेगी वे उनकी समस्याओं को दूर करने में आगे रहेंगे.
    इस मौके पर शालीग्राम सिंह, जसीम सान ,कुंदन सिंह, जयप्रकाश साह, बमशंकर झा, भास्कर सिंह, अशोक भगत आशीष भगत समेत अन्य कई कार्यकर्ता  उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
भाजपा की समीक्षात्मक बैठक: हार का ठीकड़ा महागठबंधन पर फोड़ा भाजपा की समीक्षात्मक बैठक: हार का ठीकड़ा महागठबंधन पर फोड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.