बिजेंद्र ने छठी बार जीत दर्ज किया: जानें सुपौल और सहरसा के परिणाम

सुपौल- विधानसभा चुनाव के मतगणना के बाद घोषित परिणाम में सुपौल के पांच विधानसभा क्षेत्र में से जदयू ने तीन एवं राजद व भाजपा ने एक-एक सीट पर कब्जा जमाया है. सुपौल 43 विधानसभा से जदयू के बिजेंद्र प्रसाद यादव ने छठी बार जीत दर्ज करते हुए भाजपा के किशोर कुमार को 37 हजार 3 सौ 97 वोट से हराया. निर्मली 41 विधानसभा क्षेत्र से जदयू के अनिरूद्ध प्रसाद यादव ने तीसरी बार जीत दर्ज किया है. उन्होंने भाजपा के राम कुमार राय को 23 हजार 9सौ 51 मतों से पराजित किया. त्रिवेणीगंज 44 सुरक्षित विधानसभा से जदयू के वीणा भारती ने लोजपा के अनंत कुमार भारती को 52 हजार 300 सौ मतों से हराया. जबकि छातापुर 45 विधानसभा से भाजपा के नीरज कुमार सिंह ने राजद के जहूर आलम को 9 हजार 2 सौ 97 वोट से हराकर जीत दर्ज किया. वहीं पिपरा 42 विधानसभा से राजद के यदुवंश कुमार यादव ने भाजपा के विश्वमोहन कुमार को 36 हजार 7सौ 53 वोटों से हराया.

सहरसा- सहरसा की चारों विधानसभा सीटों पर महागठबंधन का कब्ज़ा हुआ है. सहरसा विधानसभा सीट पर राजद के अरूण कुमार ने भाजपा के आलोक कुमार को 39 हजार 206 वोटों से, सिमरी बख्तियारपुर से जदयू के दिनेश चन्द्र यादव ने लोजपा के युसूफ सलाउद्दीन को 37 हजार 806 वोटों से, महिषी से आरजेडी के अब्दुल गफूर ने जन अधिकार पार्टी के गौतम कृष्ण को 26 हजार 135 वोटों से तथा सोनबरसा (सु.) से जदयू के रत्नेश सदा ने लोजपा की सरिता देवी को 53 हजार 763 वोटों से हरा कर अपनी जीत दर्ज कराई.
बिजेंद्र ने छठी बार जीत दर्ज किया: जानें सुपौल और सहरसा के परिणाम बिजेंद्र ने छठी बार जीत दर्ज किया: जानें सुपौल और सहरसा के परिणाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.