‘पांचवें चरण में मधेपुरा बिहार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर नया इतिहास बनाएगा’: मोदी

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मधेपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विरोधियों पर जम कर बरसते हुऐ कहा कि बिहार के लोग विश्वासी  होते हैं और बिहार के लोगों ने 35 वर्ष तक कॉंग्रेस पर विश्वास किया. 35 साल कम नहीं होते हैं लेकिन विकास नही होने पर आपने 15 साल वैसे लोग को दिया, जिसे भैंस  पर बैठने की इच्छा थी, जिन्हें बाल काटने मे मजा आता था, जिन्हें बच्चों का नाक साफ़ करने में मजा आता था, वैसे लोग की सरकार बनाने का नतीजा यह हुआ कि बिहार को बर्बादी के सिवा कुछ नहीं मिला. कई  आरोप लगे जेल तक जाना पडा तो आपने उनकी पत्नी को भी सर आँखों पर बिठाया. लेकिन जब उससे मोह भंग हुआ तो तीसरे को मौका दिया. वह अहंकारी निकला उसने जार्ज फर्नांडिस के पीठ में छुरा घोंपा, जेपी को छोड दिया. जिस लोहिया ने कॉंग्रेस को  छोडा ये उसी के गोद में  जाकर बैठ गए.
      मंडल वाद की धरती और श्रृंगी ऋषि  की पावन तपोभूमि मधेपुरा के सिंहेश्वर प्रखंड स्थित बीएन मंडल विश्वविद्यालय के नए परिसर में विरोधियों पर गरजते हुऐ कहा कि भ्रष्टाचारियों,  अहंकारियों और जंगलराज को खत्म कर एनडीए को दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने का मौका दें. विकास  के सभी संसाधन यहां मौजूद हैं, यहाँ  पानी है लेकिन  4 सौ करोड की मछली बाहर से मंगाना पडता है. पानी है, प्रबंधन के कारण किसानों को  पानी नही मिलता है.
       उन्होंने  नितिश कुमार पर  निशाना साधते हुए कहा कि उसके अहंकार के कारण बिहार की जनता उसे  10  साल में ही  बेदखल कर दिया. आज उसके उम्मीदवार हताश हैं, खर्च भी नहीं कर रहे हैं, रख रहे हैं कि बच्चों को काम आयेंगे. हार के डर से  दिल्ली से मिला पैसा भी समेट कर रख लिया है.
       बिहार के लिए ‘पढ़ाई, कमाई और दवाई’ का नारा देते हुए प्रधानमत्री श्री मोदी ने कहा कि बिहार के विकास के लिये एनडीए की सरकार बनने पर सभी वर्गों के लोगों के लिए उच्च शिक्षा पर जोर दिया जायेगा. सभी को अच्छी शिक्षा, सस्ती शिक्षा मुहैया कराई जायेगी. उसके बाद बिहार के नौजवानों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा ताकि उन्हें अपने बूढ़े माँ-बाप को छोड कर दिल्ली-पंजाब नहीं जाना पडे. बिहार के लोगों को  बीमार पडने पर ईलाज के लिये काफी परेशानी होती है. सभी गरीबों को दवाइयों के साथ साथ  समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराएँगे. मधेपुरा के रेल लोकोमोटिव को उन्नत बनाएंगे. अगर काम करने का इरादा हो और दिल में बिहार के प्रति प्यार हो तो आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता. उन्होंने कहा कि बिहार के चार हजार गाँव में बिजली नहीं है, वे सभी चारों हजार गांवों में बिजली लायेंगे.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंत में उपस्थित भीड़ को उत्साहित करने का प्रयास करते हुए कहा कि आज चौथे चरण में मतदान जमकर हो रहा है और उन्हें विश्वास है कि पांचवें चरण में मधेपुरा पूरे बिहार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर नया इतिहास बनाएगा.
‘पांचवें चरण में मधेपुरा बिहार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर नया इतिहास बनाएगा’: मोदी ‘पांचवें चरण में मधेपुरा बिहार के सारे रिकॉर्ड तोड़कर नया इतिहास बनाएगा’: मोदी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.