मधेपुरा से उठी अब्दुल बारी सिद्दिकी को उप-मुख्यमंत्री बनाने की मांग

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद जहाँ नीतीश कुमार फिर से मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे वहीँ  राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ख़ास माने जाने वाले राजद विधायक अब्दुल बारी सिद्दिकी को उप-मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठने लगी है.
       मधेपुरा जिला के चौसा में भी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आज इस मांग को उठाते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन के जीत में मुस्लिम वोटरों का ख़ास महत्व रहा है. हम लोगों की मांग है कि  बिहार के मुख्यमंत्री विकास पुरुष नीतीश कुमार हो और उप-मुख्यमंत्री अब्दुल बारीक़ सिद्दीकी को बनाया जाय.
    चौसा के डबरु टोला तथा कुछ मुस्लिम टोला के मो0 सत्तार, मौलवी यूसुफ़, कलीमुद्दीन, फरीद, नसरुल, चाँद, असगर, खलील, तस्लीम, फारुख, गनी, मुर्शिद, शमशेर, अबुसलेह सुद्दिकी आदि का कहना था कि दुनियां के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में धर्मनिरपेक्षता की बात संविधान में ही लिखी हुई है, ऐसे में मुस्लिम हितों की अनदेखी न हो इसलिए हम बिहार में मांग करते हैं कि अब्दुल बारी सिद्दिकी को उप-मुख्यमंत्री बनाया जाय.
     बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दिकी राजद के कद्दावर नेता हैं और राजद विधायक दल के नेता भी रह चुके हैं और इसबार उन्होंने दरभंगा के अलीनगर सीट से भाजपा के उम्मीदवार को हरा कर अपनी जीत फिर से दर्ज की है.
मधेपुरा से उठी अब्दुल बारी सिद्दिकी को उप-मुख्यमंत्री बनाने की मांग मधेपुरा से उठी अब्दुल बारी सिद्दिकी को उप-मुख्यमंत्री बनाने की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.