भैंस चराने के दौरान करेंट से वृद्ध की मौत

जिले में कई जगह बिजली के लटकते तार मौत की वजह बन रहे हैं और आये दिन पशुओं तथा लोगों की मौतें हो रही है. पर बिजली विभाग अपने टूटे या लटके तारों के समय से मरम्मत में सफल नहीं हो पा रहा है जिसकी वजह से कई इलाकों में समस्याएं अब भी बनी हुई है.
    मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत लक्ष्मीपुर चंडी स्थान के केवटगामा में एक वृद्ध की मौत तब हाईटेंशन तार से सटने के कारण हो गई जब वह भैस चराने गये थे. मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 5 बजे के आसपास केवटगामा के वार्ड नंबर 15 के निवासी सरयुग यादव जदिया मीरगंज स्टेट हाइवे नहर के पास जिस समय भैंस चारा रहे थे उस समय वहां पास में ही बिजली का हाईटेंशन तार लटक रहा था. अँधेरे की वजह से सरयुग यादव को तार दिखाईं नही दिया और भैंस सहित उसमें सट जाने के कारण दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. कुमारखंड थानाध्यक्ष इंसपेक्टर बैधनाथ सिंह ने बताया कि मामले में युडी केस नंबर 3/15 दर्ज कर लिया गया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.
भैंस चराने के दौरान करेंट से वृद्ध की मौत भैंस चराने के दौरान करेंट से वृद्ध की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.