बेटे की छठी की ख़ुशी में मातम, युवक पिता की अचानक मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थानाक्षेत्र के मंगलवारा के रहने वाले रामदेव शर्मा, पिता- महंती शर्मा, उम्र- लगभग 26 साल की अचानक मौत पर कई सवाल उठने लगे हैं. रामदेव पंजाब में रहकर मजदूरी करता था. नाम और वहीं रामदेव को माँ के द्वारा सूचना मिली कि तुम्हारे घर बेटा पैदा हुआ है. ख़ुशी के मारे अगले दिन ही रामदेव पंजाब से मंगलवारा आ पहुंचा.
     लड़का रामदेव के ससुराल मधेली में पैदा हुआ था और पत्नी भी अपने मायके में ही थी. छठी के लिए रामदेव बाजार कपड़ा आदि खरीदने गया था. खरीद कर कल शाम में घर वापस आया. घर आते ही उसे अनियंत्रित ढंग से उलटी और दस्त शुरू हो गया. रामदेव को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका और मौत हो गई.
    मृतक की बहन शानिता देवी और माँ माना देवी का कहना था कि उसके बेटे को किसी स३ए दुश्मनी नहीं थी. लाश सदर अस्पताल मधेपुरा में पोस्टमार्टम के लिए रखी हुई थी और अब रामदेव की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगा. हालांकि अस्पातल में रामदेव की पत्नी या ससुराल वालों का नहीं रहने से शक की सूई दूसरे तरफ घूमती हुई नजर आती है.
बेटे की छठी की ख़ुशी में मातम, युवक पिता की अचानक मौत बेटे की छठी की ख़ुशी में मातम, युवक पिता की अचानक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.