मिनिस्टर चंद्रशेखर: मधेपुरा विधायक बने नीतीश सरकार में मंत्री: मंत्री बनने के बाद मधेपुरा टाइम्स से बातचीत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जहाँ आज सूबे के मुख्यमंत्री के रूप पांचवीं बार शपथ ली और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव उप-मुख्यमंत्री बने, वहीँ आज शपथ ग्रहण किये नीतीश के 28 मंत्रियों में मधेपुरा सदर विधायक प्रो० चंद्रशेखर भी बिहार के कैबिनेट मंत्री बन गए हैं.
    मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर को आपदा प्रबंधन विभाग मिला है. आज की मंत्रिमंडल की सूची में मधेपुरा के चार विधायकों में सिर्फ एक प्रो० चन्द्रशेखर का ही नाम है.
    आपदा प्रबंधन मंत्री बनने के बाद विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने चलभाष पर मधेपुरा टाइम्स से हुई बातचीत में कहा कि कोसी हमेशा से आपदाओं से ग्रसित रही है. वे हर संभव प्रयास करेंगे कि आपदा से सम्बंधित जो भी मामले होंगे, उनका त्वरित निष्पादन हो. यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी और आपदा से सम्बंधित पूर्व से लंबित चले आ रहे मामले को भी वे जल्द पूरा करेंगे. अपने मंत्रालय के नियमानुसार सभी विकास कार्यों को वे पूरा करेंगे.
    आपदा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि मुझे मंत्री पद मिलने से जहाँ क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं समेत आम लोगों में हर्ष है वहीँ मुझे भी इस बात की बहुत ही ख़ुशी है. प्रो० चंद्रशेखर ने मधेपुरा टाइम्स से कहा कि मैं क्षेत्र के लोगों समेत सबों को शुभकामनाएं देते हुए उनका हार्दिक अभिनन्दन करता हूँ.

[चुनाव से पहले 'मधेपुरा टाइम्स के 5 सवाल' में क्या कहा था प्रो० चंद्रशेखर ने, जरूर पढ़ें. पढने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन)
मिनिस्टर चंद्रशेखर: मधेपुरा विधायक बने नीतीश सरकार में मंत्री: मंत्री बनने के बाद मधेपुरा टाइम्स से बातचीत मिनिस्टर चंद्रशेखर: मधेपुरा विधायक बने नीतीश सरकार में मंत्री: मंत्री बनने के बाद मधेपुरा टाइम्स से बातचीत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.