सस्पेंस पर से पर्दा उठने में कुछ ही देर बाकी, मतगणना केंद्र के बाहर नेताओं और लोगों का जमावड़ा

कई महीने से चले आ रहे सस्पेंस पर से पर्दा कुछ ही घंटों के बाद उठ जाएगा और ये आज ही तय होने वाला है कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी. साथ ही कोसी से तेरहों सीट में से किसपर होगा किसका कब्ज़ा, लोगों के अलग-अलग दावों पर भी अगले कुछ घंटों में विराम लग जाएगा.
    मधेपुरा की चार सीटों पर गत 5 नवम्बर को हुए चुनाव के बाद मतगणना अभी कुछ देर बाद 8 बजे से शुरू होने वाली है. मतगणना कार्य में लगे अधिकारी और कर्मी टीपी कॉलेज परिसर में पहुँच चुके हैं, जहाँ वज्रगृह तैयार किया गया है और मतगणना कक्ष में मतगणना का कार्य संपन्न होगा.
    उधर केंद्र से बाहर आम लोगों की बड़ी भीड़ सुबह के छ: बजे से ही जमा हो गई है. साथ ही प्रमुख प्रत्याशियों और उनके समर्थकों का आना भी प्रारंभ है. प्रत्याशियों के माथे पर चिंता की लकीरें स्पष्ट देखी जा सकती है. मतदाताओं ने उनपर कितना भरोसा किया है, संशय की स्थिति से वे भी जल्द से जल्द बाहर निकलना चाहते हैं.
    मधेपुरा टाइम्स की टीम भी मतगणना केंद्र के अन्दर और बाहर मोर्चा संभल लिया है. हमारे वेबसाईट www.madhepuratimes.com के रिजल्ट बोर्ड पर प्रत्येक राउंड के परिणाम होंगे, ताकि पाठकों को हर पल की जानकारी मिलती रहे. सरकार जिसकी भी बने और मधेपुरा समेत कोसी के तेरहों सीट पर जिनका भी कब्ज़ा हो, हमारी अग्रिम शुभकामनाएं जनता के द्वारा चुने उन प्रत्याशियों के साथ है.
[मतगणना केंद्र से मुरारी सिंह] (अगली खबर कुछ ही देर के बाद...)

सस्पेंस पर से पर्दा उठने में कुछ ही देर बाकी, मतगणना केंद्र के बाहर नेताओं और लोगों का जमावड़ा सस्पेंस पर से पर्दा उठने में कुछ ही देर बाकी, मतगणना केंद्र के बाहर नेताओं और लोगों का जमावड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.