‘मेक इन इंडिया-डिजीटल इंडिया नारा नहीं, सेल ऑफ इंडिया है: अमरजीत

जातीय आधार पर सारे नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टी का गठन कर राजनीति की, पर किसी जाति का सही तरीके से विकास नहीं हो पाया. बढ़ती महंगाई से लोगों की कमर टूट रही है. केन्द्र की मोदी सरकार भ्रष्टाचार की सरकार है. आमलागों के लिए अच्छे दिन कब आयेंगे.
                 उक्त बातें भाकपा के राष्ट्रीय सचिव कॉ० अमरजीत कौर ने कही. वे बीते दिन वाममोर्चा के आलमनगर विधानसभा प्रत्याशी रामदेव सिंह के समर्थन में एक चुनावी सभा को मधेपुरा जिला के चौसा में संबोधित कर रही थी. उन्होनें कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार मेक इन इंडिया,डिजीटल इंडिया कर नारा दिया है ,ये सभी गरीबों को मूर्ख बनाने के लिए अंग्रेजी नारा है. यह नारा नहीं यह सेल ऑफ इंडिया है। मोदी सरकार में पूजींपतियों का विकास हो रहा है और बिहार चुनाव में लोगों को झांसे में विकास देने की बात कह रहे हैं. जनता पर महंगाई थोप रहे हैं. बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है. उन्होनें कहा कि नीतिष ने कुशासन का नारा देकर सत्ता हासिल की है और आज उसी कुशासन की गोद में बैठ कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. सपनों के सौदागर सपने को दिखा कर सत्ता में आते ही आमलोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया. बड़ी उम्मीदों के साथ बिहार के लोगों ने नीतिश को सत्ता में बिठाया था लेकिन उन्हानें जनता के विश्वास का गला घोंट दिया. बिहार से मजदूरों का पलायन हो रहा है और सरकार विकास की बात करती है.
   सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश  प्रतिनिधि का0 प्रमोद प्रभाकर ने कहा कि अगला बिहार किसका होगा यह जनता तय करेंगी. आलमनगर विधान सभा में 25 वर्षों से लगातार जनप्रतिनिधित्व करने वाले यहाँ का विकास नहीं विनाश किया है. सवाल सत्ता परिवर्तन का नहीं व्यवस्था परिवर्तन का है.
‘मेक इन इंडिया-डिजीटल इंडिया नारा नहीं, सेल ऑफ इंडिया है: अमरजीत ‘मेक इन इंडिया-डिजीटल इंडिया नारा नहीं, सेल ऑफ इंडिया है: अमरजीत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.