लापरवाह चालक धकेल रहे आम लोगों को मौत के मुंह में: दीपावली की शाम मुरलीगंज में दुर्घटना, 14 घायल, एक गर्भवती महिला भी

मानो अब न तो इन्हें मौत की परवाह है और न ही इनकी नजर में दूसरे के जान की कीमत है. दीपावली के दिन और रात में मधेपुरा जिले को दुर्घटनाओं के कई मंजर देखने को मिले. 
     एक तरफ जहाँ अधिकाँश लोग दीपावली की तैयारियों में व्यस्त थे वहीँ दूसरी तरफ दुर्घटनाओं की वजह से कई घरों में मातम मनने लगा था. चौसा में जहाँ सुबह ट्रक की चपेट में एक मोटरसायकिल के आने के बाद दो युवकों की मौत हो गई वहीं मुरलीगंज के कोसी निरीक्षण भवन के पास में शाम के करीब 6 बजे एक ऑटो और ट्रक की आपस में टक्कर हो जाने के कारण दस महिला, दो पुरुष और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक गर्भवती महिला भी है, जिसकी हालत नाजुक देखकर उसे इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है. सभी घायल पूर्णियां जिले के जानकीनगर थानाक्षेत्र के ठाकुरपट्टी के रहने वाले बताये जाते हैं. घायलों में से कुल सात को मधेपुरा रेफर कर दिया गया है.
    बताया गया कि घायलों को अस्पताल लाने और उसकी देखरेख में मुरलीगंज की एक संस्था उद्भव के सदस्यों की भूमिका काफी सराहनीय रही.
    जिले समेत सूबे में दुर्घटनाएं काफी बढ़ चुकी हैं और सबसे बड़ा कारण तेज व लापरवाह तरीके से वाहनों का चलाना है. ट्रक ड्राइवर हो या फिर ऑटो या मोटरसायकिल चालक, हर कोई मानो गंतव्य स्थान पर जल्दी पहुंचना चाहता है. पर उन्हें याद रखना चाहिए कि दुर्घटना से देर भली.(नि.सं.)

लापरवाह चालक धकेल रहे आम लोगों को मौत के मुंह में: दीपावली की शाम मुरलीगंज में दुर्घटना, 14 घायल, एक गर्भवती महिला भी लापरवाह चालक धकेल रहे आम लोगों को मौत के मुंह में: दीपावली की शाम मुरलीगंज में दुर्घटना, 14 घायल, एक गर्भवती महिला भी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.