मधेपुरा में डूबने से मौत में इजाफा: फिर एक महिला और एक पुरुष की डूबने से मौत

मधेपुरा जिले में आज दो अलग-अलग जगहों पर एक महिला और एक पुरुष की मौत डूबने से हो गई है.
चौसा प्रखंड के फुलौत पूर्वी पंचायत  वार्ड नं. 2  के रामस्वरूप  रजक  की 50 वर्षीया पत्नी लझमी देवी की  फुलौत  के  बड़ोखर  नदी में  डूबने  से  मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार घटना  उस समय हुई जब लझमी देवी लिए  आज सुबह करीब 4:00  बजे  टहलने  बाहर  गई थी. उसी दौरान वह  नदी  में  डूब गई.   जानकारी मिलने पर कुछ ही देर बाद ग्रामीणों के सहयोग लझमी को नदी  से बाहर निकाला गया, पर तब तक लझमी की मौत हो चुकी थी. मृतका के परिवार में शोक का वातावरण है.

      एक दूसरी घटना में पुरैनी मुख्यालय से सटे गणेशपुर पंचायत के अंतर्गत गणेशपुर गाँव के किसान गुरेश मेहता (50 वर्ष) की भी मौत दोब्ने से ही हो गई. बताया जाता है कि गुरेश मेहता मानसिक रूप से असंतुलित था और कल गुरूवार की सुबह ही घर से निकले थे. पर देर रात तक घर वापस नही लौटने पर घर वालों ने खोजना शुरू किया तो गाँव के ही समीप सिर्सिया पोखड़ के पास उनका चप्पल पड़ा मिला, जिससे उनके डूबने का शक हुआ. ढूँढने पर रात के करीब दस बजे गुरेश मेहता का शव पोखर मे मिला.
    देखा जाय तो मधेपुरा जिला में डूबने से होने वाली मौतों की संख्यां में इजाफा हुआ है और ऐसी घटनाएन कैसे रुके इसपर गहराई से सोचने की आवश्यकता है.
(रिपोर्ट: पुरैनी से अख्तर वसीम के साथ चौसा से आरिफ आलम)
मधेपुरा में डूबने से मौत में इजाफा: फिर एक महिला और एक पुरुष की डूबने से मौत मधेपुरा में डूबने से मौत में इजाफा: फिर एक महिला और एक पुरुष की डूबने से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.