पप्पू यादव का हैलीकॉप्टर देर से उड़ने के कारण हुआ आचार संहिता का मामला दर्ज

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव का हैलीकॉप्टर अनुमति लिए समय के बाद कल देर से उड़ान भरने के कारण आचार संहिता उल्लंघन का एक मामला दर्ज किया गया है.
      मिली जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज में गुरूवार को जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी के नामाकंन के पश्चात आयोजित सभा को संबोधित करने के बाद सांसद पप्पू यादव का हैलीकॉप्टर देर से उडान भरने के कारण इसे आचार संहिता उल्लंघन का मामला माना गया है और इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. एफआईआर (उदाकिशुनगंज थाना काण्ड संख्यां171/15)  उदाकिशुनगंज के अंचलाधिकारी उत्पल हिमवान ने दर्ज कराया है  और इस मामले में मुरलीगंज के जनअधिकार पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष प्रवेश यादव को अभियुक्त बनाया गया है.  बताया गया कि सभा के लिए प्रवेश यादव ने ही अनुमति ली थी. अंचलाधिकारी के मुतबाबिक सभा में हैलिकॉप्टर उतारने और उडान भरने के लिए 11:15 बजे दिन से 01:00 बजे दिन तक के समय की अनुमति ली गई थी, पर निर्धारित समय तक में हैलीकॉप्टर ने उड़ान नहीं भरा. 
        उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर के.बी. सिंह ने जानकारी दी कि अंचलाधिकारी के आवेदन  पर उदाकिशुनगंज थाना काण्ड संख्यां171/15 दर्ज किया गया है.
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी)
पप्पू यादव का हैलीकॉप्टर देर से उड़ने के कारण हुआ आचार संहिता का मामला दर्ज पप्पू यादव का हैलीकॉप्टर देर से उड़ने के कारण हुआ आचार संहिता का मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.