जातिवाद का जहर घोलकर लालू-नीतीश ने बिहार को किया बर्बाद, कोसी और सीमांचल में महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा: पप्पू यादव

मधेपुरा जिला के चारों विधानसभा क्षेत्र में आज जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया. मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से डॉ० अशोक कुमार यादव, सिंहेश्वर (अ.जा.) से अमित कुमार भारती, आलमनगर विधानसभा क्षेत्र से जय प्रकाश सिंह तथा बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से श्वेत कमल उर्फ़ बौआ ने समर्थकों की बड़ी भीड़ के साथ नामांकन किया. नामांकन के बाद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव में उदाकिशुनगंज तथा मधेपुरा में जनसभा को संबोधित किया.
    मधेपुरा के जेनरल हाई स्कूल और उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय स्थित एचएस कॉलेज मैदान में जनसभा में उमड़ी बड़ी भीड़ को संबोधित करते श्री यादव ने कहा कि लालू और नीतीश ने जातिवाद का जहर घोलकर बिहार को बर्वाद कर दिया. इन दोनों नेताओं के कारण बिहार विकास के मामले में पिछडा रहा. पप्पू यादव ने कहा कि यदि जनता उन्हें मौका दे तो वे एक वर्ष में बेहतर कोसी का निर्माण करके दिखाएंगे. यदि वे वायदा पूरा नहीं कर पाते हैं तो वे अपने राजनैतिक जीवन को मृत बना लेंगे. उन्होंने मधेपुरा से पार्टी प्रत्याशी अशोक कुमार, सिंहेश्वर से अमित कुमार भारती, आलमनगर से पार्टी प्रत्याशी जयप्रकाश सिंह और बिहारीगंज से पार्टी प्रत्याशी श्वेत कमल को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा कि मैं रहूं या न रहूं धरती पर से ईमान नहीं मिटना चाहिये.  लोगो से कहा कि जाति बंधन में न पड़ें.
         पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में प्रथम चरण के हुए चुनाव से ही लालू नीतीश घबरा गए हैं. अब तो सभा में भीड नहीं देख लालू मुझे गाली भी देने लगे हैं.  उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा कहा कि ये सब लुटेरे हैं. सभी दल के नेताओं ने टिकट बेचने का काम किया है. श्री यादव ने आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जयप्रकाश सिंह की चर्चा करते हुए कहा कि आज के युग में ऐसे ईमानदार बिरले ही मिलते है. इस विधान सभा के जदयू प्रत्याशी मंत्री नरेंद नारायण यादव का नाम लिए बगैर ही कहा कि करोड़ों की संपप्ति कहाँ से आई. उन्होंने बिहारीगंज के जदयू प्रत्याशी निरंजन मेहता के नाम लिए बगैर कहा कि ऐसे उम्मीदवार हैं जिन्हें खुद और पत्नी के नाम पर दो-दो बंदूक है.
          दूसरी तरफ नामांकन से पूर्व कल जनअधिकार पार्टी के प्रत्याशी सह मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड पार्षद श्वेत कमल उर्फ बौआ ने कल बिहारीगंज के वाणिज्य समिति धर्मशाला में आयोजित कार्यकत्ताओं के साथ एक बैठक में कहा कि आप सबों ने पन्द्रह साल व दस साल अन्य प्रत्याशियों को देखा एक बार मुझे भी सेवा करने का मौका दे अगर आपके विश्वास पर खड़ा नहीं उतरूगा तो दोबारा आपसे वोट मांगने नहीं आउंगा.
          उधर मधेपुरा में अपने चारों प्रत्याशियों के नामांकन के बाद पटना लौटने के बाद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि कोसी और सीमांचल में इसबार महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा.
(रिपोर्ट: मंजू कुमारी/रानी देवी)
जातिवाद का जहर घोलकर लालू-नीतीश ने बिहार को किया बर्बाद, कोसी और सीमांचल में महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा: पप्पू यादव जातिवाद का जहर घोलकर लालू-नीतीश ने बिहार को किया बर्बाद, कोसी और सीमांचल में महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.