"कोसी में एक भी सीट पर एनडीए की जीत नहीं होगी": शरद यादव

मधेपुरा जिला के कुमारखंड प्रखंड के जवाहर प्लस टू  विद्यालय रामनगर बेला में कल आयोजित एक आम सभा को संबोधित करते हुए जदयू के राष्ट्रीयअध्यक्ष शरद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए हुए कहा कि विदेशों से काला धन नहीं ला सके, सभी लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपये की घोषणा भी छलावा सिद्ध हुआ. देश के 3  करोड नौजवानों को रोजगार देने  का वादा किया था और उसके  भविष्य से खिलवाड करने का काम किया है. भाजपा के आका आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के  आरक्षण समाप्त करने के मंसूबे को कभी पूरा नही होने देगे.
     श्री यादव ने कहा कोशी के इलाकों में एनडीए की एक भी सीट पर नही होगी जीत. मैने कोशी के लोगों का खिदमत कर  कोशी को सजाने संवारने का काम किया है. सिंहेश्वर विधानसभा में  ही मेडिकल कॉलेज एवं  इंजीनियरीग कालेज की स्थापना की गई है. विकास की चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश के शासन में 56 हजार 500 किलोमीटर पक्की सडक का निर्माण किया गया. 50 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण दिया. श्री यादव ने कहा कि महागठबंधन लोहिया, जेपी,  भूपेन्द्र बाबू के सिध्दांत पर चलने वाले  मेहनत कश लोगों की पार्टी है. उन्होंने कहा बिहार में बीजेपी की सरकार नही बनेगी. श्री यादव ने  जनता से सहमति लेकर महागठबंधन के उम्मीदवार रमेश ऋषिदेव को विजय माला पहनाते हुए जनता से इसकी लाज रखने की बात कही.
    उससे पहले हरियाणा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष राव कमल वीर सिंह  ने जनता को संबोधित करते हुए कहा केंद में सिर्फ जुमले की सरकार  है. बिहार में आप लोगों के सहयोग से पुनः महागठबंधन की सरकार  बनेगी. सभा में जदयू के पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र नारायण यादव,  राज्य परिषद के सदस्य महेंद्र पटेल,  पर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष नवीन कुमार , जिप सदस्य मो. अजीमउददीन, बिष्णू फौजी, पूर्व  मुखिया अशोक मेहता, सुनील यादव, कॉंग्रेस के विमल झा, कामोद  मिश्र उपस्थित थे जबकि मंच संचालन अरूण कुमार यादव ने किया.
"कोसी में एक भी सीट पर एनडीए की जीत नहीं होगी": शरद यादव "कोसी में एक भी सीट पर एनडीए की जीत नहीं होगी": शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.