मधेपुरा में अलग-अलग जगहों पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

मधेपुरा जिला में अलग-अलग जगहों पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 
      एक मामला भर्राही ओपी का है. इसके संबंध में पीडिता (15 वर्ष) ने बताया कि बीते 21 अक्टूबर की रात शौच से लौटने के क्रम में गावं के ही दो लड़कों ने पीछे से मुंह पर कपड़ा डाल सुनसान जगह पर ले जाकर अपने अन्य तीन साथियों के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में छोड़ सभी फरार हो गए. रात में जब परिजन उसे घर लाए तो दूसरे दिन आरोपियों ने पीड़ित के परिजनों को धमकाना शुरू कर दिया. किसी तरह 22 अक्टूबर की रात वे लोग मधेपुरा पहुंचे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए दो नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
       वहीँ दूसरी घटना कुमारखंड थाना क्षेत्र की है. जहाँ पीडिता के अनुसार शौच के लिए गई 14 वर्षीया किशोरी को पहले से घात लगाए तीन युवकों ने जबरन उठा लिया और अपने घर लाकर दो दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने दोनों मामले में केश दर्ज कर लिया है और पीडिता का मेडिकल जाँच कराया जा रहा है.
(रिपोर्ट: शंकर सुमन)   
मधेपुरा में अलग-अलग जगहों पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म मधेपुरा में अलग-अलग जगहों पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2015 Rating: 5

1 comment:

  1. ऐसे कुकर्मी को नही छोरना चाहिये

    ReplyDelete

Powered by Blogger.