दुर्गामंदिर परिसर में चली गोली व मारपीट मामले में जायजा लेने पहुँचे डीएम व एसपी

मधेपुरा जिला के पुरैनी मुख्यालय के रॉय ब्रदर्स दुर्गा मंदिर परिसर में  विजयादशमी के अवसर पर लगे मेले में  देर रात आयोजनकर्ता परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों के बीच हुए मारपीट मामले में जायजा लेने आज मधेपुरा डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचे. स्थिति की पूरी जानकारी लेकर अधिकारियों ने एसडीओ एवं एसडीपीओ को कई आवश्यक निर्देश दिए.
    सभी पक्षों की बात सुनकर डीएम मो. सोहैल ने जहाँ मेला को सार्वजनिक करने का प्रतिवेदन धार्मिक न्यास समिति बिहार को भेजने का निर्देश उदाकिशुनगंज एसडीओ मुकेश कुमार को दिया, वहीं एसपी कुमार आशीष ने  आमलोगों की शिकायत पर पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार को जमकर फटकारा. साथ ही नशे की हालत में मेला ड्यूटी में तैनात एसआई बिन्देश्वर राम व अन्य पुलिस बलों के द्वारा बिगड़े माहौल को शांत करने की  बजाय अनावश्यक हवाई फायरिंग कर माहौल बिगाड़ने के आरोप में सभी पर कार्रवाई करने हेतु सूची भेजने का निर्देश एसडीपीओ रहमत अली को दिया गया.
    डीएम और एसपी ने ग्रामीणों से शांतिपूर्ण माहौल बनाये रखने की अपील करते हुए कहा कि इस मामले में किसी निर्दोष पर कोई कार्रवाई नहीं होगी. एसपी श्री आशीष ने यह भरोसा दिया कि इस मामले को वे स्वंय गंभीरता से देखेंगे. इसके साथ ही ये मामला सुलझता हुआ लगता है.
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
दुर्गामंदिर परिसर में चली गोली व मारपीट मामले में जायजा लेने पहुँचे डीएम व एसपी दुर्गामंदिर परिसर में चली गोली व मारपीट मामले में  जायजा लेने पहुँचे डीएम व एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.