मधेपुरा में पीएम की रैली स्थल के लिए सैकड़ों पेड़ काटे जाने पर चुनाव आयोग को शिकायत

मधेपुरा जिला के मुरहो निवासी, दिल्ली विश्वविद्यालय प्राध्यापक व भाजपा नेता प्रो सूरज यादव उर्फ़ सूरज मंडल ने डा नसीम ज़ैदी, भारत के चुनाव आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को मधेपुरा में प्रधान मंत्री के चुनाव रैली स्थल के लिए सैकड़ों पेड़ काटे जाने पर लिखित शिकायत भेज कर दोषी अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाई एवं अगर और अधिक पर्यावरण को नुकसान होने का अंदेशा हो तो प्रधान मंत्री के रैली स्थल को बदलने का निवेदन किया है.
        इस सन्दर्भ में न्यूज़ पोर्टल मधेपुरा टाइम्स सहित अन्य कई समाचार पत्रों में छपे समाचार पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेने का आग्रह करते हुए, अपने शिकायत में प्रो सूरज यादव ने चिंता ज़ाहिर की है कि कोसी त्रासदी के बाद मधेपुरा की बिगड़ती इकोलॉजी और पर्यावरण परिस्थिति से पेड़ों के काटने के बाद का नुक्सान और गंभीर होगा. दरअसल चुनाव संपन्न कराये जाने के नाम पर अधिकारियों के मनमानी रवैये का यह एक उदहारण है, जिस पर चुनाव आयोग को रोक लगाना चाहिए. अतः चुनाव आयोग से आग्रह किया गया है की दोषी अधिकारियो को चिह्नित कर तत्काल कार्यवाई की जाए।
       सूरज मंडल ने कहा है की ऐसे में भाजपा की 'जंगलराज' के विरोध को जंगल के खात्मे से तुलना किया जाने पर गलत सन्देश जाएगा. 
(ए.सं.)
मधेपुरा में पीएम की रैली स्थल के लिए सैकड़ों पेड़ काटे जाने पर चुनाव आयोग को शिकायत मधेपुरा में पीएम की रैली स्थल के लिए सैकड़ों पेड़ काटे जाने पर चुनाव आयोग को शिकायत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.