गर्भगृह में पॉकेटमार धराया: गिरोह में महिलायें भी शामिल

 सिंहेश्वर मंदिर के गर्भ गृह में पाकेटमारी  करते पाकेटमार को एक पुलिसकर्मी ने रंगे हाथों  पकड़ लिया है. बाबा  सिंहेश्वरनाथ के मंदिर में पूजा करने  आऐ श्रृदालुओ की उमडती भीड के  बीच यह पाकेटमार अपनी कारस्तानी दिखाने में काफी दिनों से लगा था.
    जय कुमार यादव नाम के इस पॉकेटमार के लिए आज रविवार का दिन काफी अशुभ रहा जब पुलिस  केन्द  मधेपुरा के  मुंशी रामशंकर  कुमार ने इसे सौरबजार  निवासी  संजय कुमार  के जेब पर हाथ साफ करते देख लिया और रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.
    मामले में  एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पाकेटमार सुपौल जिला के रतनपुरा निवासी जय कुमार यादव  है और मंदिर के भीड़ का लाभ उठा कर ग्रुप के साथ बराबर ही श्रृदालुओ की जेबें और आभूषणों पर  हाथ साफ करने का  काम किया करता था. इसके पकडे जाने  से मंदिर में पाकेटमारी की घटना पर लगाम लगेगी. वहीं थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया  इससे और पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस गिरोह  में महिलायें भी शामिल हैं.
    माना जा रहा है कि इस पॉकेटमार के पकड़े जाने से मंदिर परिसर में पॉकेटमारी पर अंकुश लगेगा.
गर्भगृह में पॉकेटमार धराया: गिरोह में महिलायें भी शामिल गर्भगृह में पॉकेटमार धराया: गिरोह में महिलायें भी शामिल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.