हादसा: पानी में डूबकर 14 वर्षीया लड़की की मौत

मधेपुरा जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र आलमनगर, पुरैनी और चौसा के इलाकों में खतरा अभी टला नहीं है. किसी न किसी वजह से ये बाढ़ ही जान पर आफत बनकर आ रही है. आज पुरैनी थानाक्षेत्र के जयलाल उच्च विद्यालय सपरदह के समीप एक ड्रेनेज को पार करने के क्रम में एक चौदह वर्षीया लड़की की मौत हो गई.
    घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मृतका सपरदह के मो. लड्डू की 14 वर्षीया पुत्री आसमीन थी और वह ड्रेनेज में बाढ़ की वजह से बढे पानी का अंदाजा नहीं कर सकी और डूब गई. आसमीन नाम की यह लड़की सपरदह पंचायत अन्तर्गत सपरदह गांव में गांव से पश्चिम  बहियार में दूसरे के खेत में काम करने गई थी और काम करके अन्य महिलाओं के साथ वापस आ रही थी जब ये हादसा हुआ.
    ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुरैनी के अंचलाधिकारी अशोक कुमार मंडल भी मौके पर पहुंचकर मृतक के परिजन से मिलकर उन्हें नियम के अनुसार सरकारी मदद देने का आश्वासन दिया है.
हादसा: पानी में डूबकर 14 वर्षीया लड़की की मौत हादसा: पानी में डूबकर 14 वर्षीया लड़की की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.