मधेपुरा में 60 वर्षीय वृद्ध ने किया 11 वर्षीया गूंगी बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास

सामाजिक संवेदनाओं को तार-तार करते हुए मधेपुरा जिले में एक 60 साल के वृद्ध ने 11 वर्षीया ग्रामीण लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. बच्ची के चिल्लाने पर जब आस-पास के लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग निकला. हालांकि पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
      घटना मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र में मधुबन गाँव की है. नाबालिग पीड़िता की माँ के अनुसार शनिवार की शाम उसकी बच्ची गाँव के ही बहियार में घास काट रही थी जब गाँव का ही जनार्दन यादव वहां पहुंचा और बच्ची को डरा-धमका कर उसके साथ दुश्र्कर्म का प्रयास करने लगा. बच्ची के द्वारा मुंह से आवाज निकालने पर आस-पास के ग्रामीण दौड़े तो आरोपी जनार्दन यादव मौके से फरार हो गया. पीडिता की माँ के अनुसार बच्ची को बेहोशी की हालत में घर लाया गया और प्र्तःमिक उपचार कराया गया. गाँव के लोगों ने गाँव में ही इसका फैसला करने की बात कही, पर कल से अभी तक जब फैसला नहीं हो पाया तो पीड़िता की माँ ने पुलिस को इसकी सूचना दी.
      भर्राही ओपीध्यक्ष संजीव कुमार ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी जनार्दन यादव को गिरफ्तार कर लिया. मधेपुरा के एएसपी राजेश कुमार जनार्दन यादव की गिरफ्तारी के बाद सदर थाना मधेपुरा में आरोपी और पीड़िता से पूछताछ करने के बाद बताया कि पीडिता गूंगी है और इशारे से ही बता पाती है, उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है और घटना का वैज्ञानिक अनुसंधान कराया जाएगा.
मधेपुरा में 60 वर्षीय वृद्ध ने किया 11 वर्षीया गूंगी बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास मधेपुरा में 60 वर्षीय वृद्ध ने किया 11 वर्षीया गूंगी बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.