डीएम के पीए केशरी जी हुए सेवानिवृत: डीएम ने कहा 100% विश्वास कर सकते हैं इनपर

मधेपुरा के जिलाधिकारी के गोपनीय शाखा में 10 वर्ष से अधिक निजी सहायक के रूप में कार्यरत रहे सिद्धनाथ केशरी आज सेवा निवृत हो गए.
    केशरी जी के नाम से जिले भर में अत्यंत लोकप्रिय रहे सिद्धनाथ केशरी की सेवानिवृत्ति के अवसर पर आज मधेपुरा समाहरणालय में एक कार्यक्रम आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल, उप विकास आयुक्त मिथिलेश कुमार, वरीय उपसमाहर्ता अबरार अहमद, कन्हैया प्रसाद समेत कई अधिकारी और सैंकड़ों कर्मचारियों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी.
    मौके पर जिलाधिकारी मो० सोहैल ने कहा कि आदमी बहुत मिलते हैं, पर हर किसी पर विश्वास नहीं किया जा सकता. लेकिन केशरी जी पर आप 100% विश्वास कर सकते हैं. अन्य अधिकारियों ने भी केशरी जी की काफी प्रशंसा करते हुए उनकी राहों पर औरों को चलने को प्रेरित किया.
    मौके पर सेवानिवृत हो रहे सहायक सिद्धनाथ केशरी ने कहा कि उन्होंने वर्ष 1975 से सहरसा से अपनी नौकरी शुरू की थी और वर्ष 1980 में मधेपुरा आया. मैंने इस समाहरणालय के सृजन को देखा है. मैंने काफी लगन से सरकारी सेवा की और अन्य कर्मचारियों से भी आग्रह करूंगा कि मेरी तरह काम करने में विश्वास रखें.
डीएम के पीए केशरी जी हुए सेवानिवृत: डीएम ने कहा 100% विश्वास कर सकते हैं इनपर डीएम के पीए केशरी जी हुए सेवानिवृत: डीएम ने कहा 100% विश्वास कर सकते हैं इनपर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.