मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डॉ० विशाल कुमार बबलू उतरे चुनाव मैदान में

विधानसभा चुनाव 2015 में मधेपुरा की सीट पर मुकाबला धीरे-धीरे रोमांचक हो रहा है. कभी बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके राजेन्द्र प्रसाद यादव उर्फ़ राजो बाबू भी इस बार मधेपुरा विधानसभा चुनाव में अप्रत्यक्ष रूप से कूदने के ठोस संकेत दिए हैं. मधेपुरा स्थित अपने आवास पर आज दिन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पुत्र सह नगर परिषद् मधेपुरा के मुख्य पार्षद डॉ० विशाल कुमार बबलू को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में उतारा.
    पूर्व मंत्री ने मीडिया से कहा कि महागठबंधन हो या एनडीए, सिद्धांत की बातें कहीं नहीं बची है.
    जबकि प्रेस को संबोधित करते हुए मुख्य पार्षद सह मधेपुरा विधानसभा प्रत्याशी डॉ० विशाल कुमार बबलू ने कहा कि मधेपुरा की जनता और चाहने वालों के स्नेह के दम पर ही मैं इस विधानसभा चुनाव में उतर रहा हूँ. उन्होंने कहा कि मुख्य पार्षद रहते हुए मैंने सीमित संसाधनों एवं कम समय में मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र का अपेक्षा से ज्यादा विकास किया हूँ. मेरी उम्मीदवारी जनता के भरोसे हैं क्योंकि लोकतंत्र के इस महापर्व में जनता ही सर्वोपरि होती है. मुझे जनता ने टिकट देकर इस चुनावी समर में भेजा है और मेरी उम्मीदवारी दलगत और जातिगत राजनीति से हट कर होगी.
    काफी गहमागहमी के बीच मौके पर जमा सैंकड़ों लोगों ने हाथ उठाकर डॉ० विशाल कुमार बबलू की उम्मीदवारी का समर्थन किया.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)
मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डॉ० विशाल कुमार बबलू उतरे चुनाव मैदान में मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद डॉ० विशाल कुमार बबलू उतरे चुनाव मैदान में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.