नदी ने माँ-बाप से बेटा छीना: मिली लाश कैलाश की

आखिर मधेपुरा की परवाने नदी के एक माँ-बाप से उसका बेटा छीन ही लिया. कल दोपहर बाद मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र के अंतर्गत जीवछपुर गाँव में परवाने नदी के बगल से गायब हुए कैलाश की मौत हो चुकी है. कल जहाँ प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत किया था और उन्हें देर शाम तक कैलाश को ढूंढ निकालने में सफलता नहीं मिल पाई थी वहीँ आज गम्हरिया से दूर सिंहेश्वर थानाक्षेत्र के रुपौली गाँव में नदी के किनारे एक लाश मिलने के बाद उसकी पहचान कैलाश के रूप में हुई.
     माना जा रहा है कि कल भैंस चराने गए कैलाश की भैंस धोने के क्रम में डूब कर मौत हो गई और लाश नदी में बहकर दूर सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में चली गई.
    किसान पिता सुरेन्द्र मेहता और माँ रेखा देवी के वो सारे सपने लाश देखकर बिखर गए जो उन्होंने कर्मठ और आज्ञाकारी 17 वर्षीय पुत्र कैलाश के लिए पाल रखे थे. दो भाइयों में एक की मौत से सारा गाँव स्तब्ध था. अंचलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि सरकारी योजना के तहत परिजनों को दो लाख रूपये तथा अन्य सहायता दी जायेगी.
नदी ने माँ-बाप से बेटा छीना: मिली लाश कैलाश की नदी ने माँ-बाप से बेटा छीना: मिली लाश कैलाश की Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.