मौसा पर गलत नीयत से नाबालिग के अपहरण का आरोप

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना में एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण का आरोप लड़की के मौसा पर ही लगाया है.अपहृता की माँ रेखा देवी ने आवेदन देकर अपने बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है.     
      थाना को दिए आवेदन में  रेखा देवी ने आरोप लगाया है कि इसी 08 सितम्बर को उसकी छोटी बहन के  पति पुर्णियां जिले के श्रीनगर थाना निवासी वीरवल राय ने उसकी दस वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी को जबरन गलत नीलत से अपहरण कर अपने साथ लेकर चला गया. महिला का आरोप है कि बीरबल राय ने फोन कर बताया कि तुम्हारी पुत्री को मै लेकर आया हूँ, ये मुझे पसंद है और इसके साथ शादी रचाउॅंगा.  तुम लोगों को जो करना है करो.
       महिला द्वारा लगाए गए आरोप गंभीर हैं और यदि घटना में जरा भी सच्चाई होती है तो ये संबंधों में विश्वास को तार-तार करने वाली घटना होगी. घटना के बाबत आलमनगर थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और लड़की की बरामदगी के लिए छापामारी की जा रही है, ताकि घटना की सच्चाई का पता चल सके.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मौसा पर गलत नीयत से नाबालिग के अपहरण का आरोप मौसा पर गलत नीयत से नाबालिग के अपहरण का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.