अभयानंद मैथ औलंपियाड में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित: मधेपुरा के निजी स्कूलों में लड़कियों की फीस होगी 25 % कम

 प्राइवेट स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एशोसिएसन के बैनर तले अभयानंद मैथ औलंपियाड में सफल छात्रों को मैडल और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया.     
      कला भवन मधेपुरा में आयोजित कार्यक्रम का उद्धाटन जिला पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष, संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद, संघ के जिला अध्यक्ष श्री किशोर कुमार, प्रांतीय संयुक्त सचिव श्री अखिलेन्द्र कुमार अनिल ने संयुक्त रूप से दीप जला कर किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे अध्यक्ष श्री किशोर कुमार ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया.
       जिले से गोल्ड मैडल के लिए चयनित 155 छात्र एवं छात्राओं को जिला पदाधिकारी मो0 सोहैल, पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष, संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद, जिला अध्यक्ष किशोर कुमार ने मैडल और प्रशस्ति पत्र से बच्चों को सम्मानित किया. अध्यक्षीय सम्बोधन में श्री कुमार ने ओलंपियाड के बारे में विस्तृत जानकारी दी और कहा कि इस तरह के आयोजन से बच्चों के बीच स्वच्छ प्रतिस्पर्धा बढ़ती है. पुलिस अधीक्षक ने बच्चों को और अधिक मेहनत कर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने को उत्साहित किया. जिला पदाधिकारी मो0 सोहैल ने अपने सम्बोधन में कहा कि अभयानंद मैथ औलंपियाड में जो बच्चे गोल्ड मैडल प्राप्त किये है उसे अभी से आईआईटी का लक्ष्य बनाकर तैयारी शुरू करना चाहिए और जो बच्चे इस परीक्षा में सम्मिलित हुए है और गोल्ड मैडल से चूक गए है उन्हें और अधिक उत्साह से मेहनत करनी चाहिए.
       मौके पर डीएम मो0 सोहैल ने जिला अध्यक्ष श्री किशोर कुमार से आग्रह किया कि पूरे जिला में लड़की की फीस में 25 फीसदी की कमी की जाए, जिसे जिला अध्यक्ष ने मंच से स्वीकार करते हुए आश्वस्त किया कि अक्टूबर महीना से लड़कियों के फीस में 25% की कमी की जाएगी. निर्णय से हॉल में बैठे सभी विद्यालय संचालकों ने ताली बजाकर समर्थन किया. संध के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने कहा कि जिला इकाई के द्वारा मधेपुरा के निजी विद्यालयों में पठाई का अच्छा माहौल कायम हुआ है. यहां से बड़ी संख्या में बच्चों ने गोल्ड मैडल प्राप्त कर मधेपुरा का नाम राज्य में रौशन किया है. उन्होंने कहा कि अभयानंद मैथ औलंपियाड का आयोजन प्रत्येक वर्ष किया जाएगा.
       उन्होंने कार्यक्रम की सफलता के लिए जिला इकाई को धन्यवाद दिया. प्रदेश संयुक्त सचिव श्री अखिलेन्द्र कुमार अनिल, अरूण सिंह एवं अन्य ने भी अपने विचार व्यक्त किये. मोके पर सुपौल जिला अध्यक्ष फैयाज अहमद, सहरसा अध्यक्ष रामसुंदर साहा भी उपस्थित थे. कार्यक्रम को सफल बनाने में चिरामणी प्रसाद यादव, अमरेन्द्र कुमार सिंहा, श्यामल कुमार सुमित्र, मो0 फैज, मो0 अब्बू, निक्कु नीरज एवं प्रखंड से आए निलेश कुमार, अनिल वर्मा, अरबिन्द कुमार प्रभाकर आदि का सराहनीय योगदान रहा. मच संचालन मानव सिंह ने किया.
अभयानंद मैथ औलंपियाड में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित: मधेपुरा के निजी स्कूलों में लड़कियों की फीस होगी 25 % कम अभयानंद मैथ औलंपियाड में सफल छात्रों को किया गया सम्मानित: मधेपुरा के निजी स्कूलों में लड़कियों की फीस होगी 25 % कम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.