ससुर लालू यादव के खिलाफ प्रचार करेंगे दामाद तेजप्रताप सिंह यादव

ये राजनीति है. यहाँ कोई किसी का अपना नहीं होता है. सब कुर्सी का खेल है. बिहार में महागठबंधन से समाजवादी पार्टी अलग हुई तो अब और भी कई समीकरण बदले-बदले से नजर आ आ रहे हैं. करीब सात महीने पहले राजद सुप्रीमो की बेटी राजलक्ष्मी के साथ समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के पोते और उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सांसद तेजप्रताप सिंह यादव की शादी हुई और आज ये तय हुआ कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान दामाद ससुर की पोल खोलेंगे.
     जी हाँ, बिहार विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और तीसरे मोर्चे के समर्थन में स्टार प्रचारक के रूप में तेजप्रताप सिंह यादव होंगे और लालू यादव के खिलाफ प्रचार करेंगे.
     तीसरे मोर्चे के प्रमुख घटक दल समाजवादी पार्टी ने आज अपने 19 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की और सूची जारी करने के बाद प्रदेश सपा अध्‍यक्ष रामचंद्र यादव ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनावी समीक्षा के लिए पटना में मौज़ूद रहेंगे और लालू प्रसाद यादव के दामाद और सपा सांसद तेजप्रताप सिंह यादव सपा के स्टार प्रचारको में से एक रहेंगे. तेजप्रताप सिंह यादव लालू यादव व नीतीश कुमार के महागठबंधन और भाजपा गठबंधन के खिलाफ प्रचार करेंगे.
     अब कहते हैं प्यार और राजनीति में सब जायज है और जहाँ प्यार और राजनीति दोनों एक जगह हों तो जानकार बताते हैं कि वहां ऐसी ही स्थिति उत्पन्न होती है. अब देखना है कि दामाद सांसद तेजप्रताप सिंह यादव किन शब्दों से नवाज कर ससुर का विरोध करेंगे?
(ए.सं.)
ससुर लालू यादव के खिलाफ प्रचार करेंगे दामाद तेजप्रताप सिंह यादव ससुर लालू यादव के खिलाफ प्रचार करेंगे दामाद तेजप्रताप सिंह यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.