'विधानसभा चुनाव में कोसी की सभी सीट पर एनडीए की होगी जीत': नीरज बबलू

सुपौल-मुख्यालय स्थित पब्लिक एंड लाइब्रेरी क्लब में लोजपा की एमएलसी नूतन सिंह का नागरिक अभिनंदन एनडीए द्वारा समारोह आयोजित कर किया गया .एनडीए के नेताओं ने नवनिर्वाचित एमएलसी व उनके विधायक पति नीरज कुमार सिंह बबलू का माला व बूके प्रदान कर स्वागत किया गया.
        समारोह को संबाधित करते हुए श्रीमती नूतन ने कहा कि कोसी के जनप्रतिनिधियों ने जो सम्मान उन्हें विधान परिषद् पहुंचा कर दिया है उसके वे आभारी हैं. कोसी के जनप्रतिनिधियों व जनता को वे उनका मान सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने देगी. उनकी समस्याओं को लेकर वे हमेशा उनके साथ कदम से कदम मिलाकर उनके निदान की दिशा में काम करेंगी.
       विधायक श्री बबलू ने कहा कि कोसी की जनप्रतिनिधियों ने अपना निर्णय देकर नीतीश व लालू के गठबंधन को करारा जवाब दिया है. आगामी विधानसभा चुनाव में भी कोसी के तेरह विधानसभा की सभी सीट पर एनडीए की जीत होगी. समारोह की अध्यक्षता एनडीए के संयोजक सह भाजपा जिलाध्यक्ष नागेन्द्र नारायण ठाकुर ने किया. इस मौके पर दलित सेना के जिलाध्यक्ष विजय पासवान, हम के जिलाध्यक्ष डॉ० अमन कुमार, भाजपा जिला महामंत्री रंधीर ठाकुर ,गिरीशचंद्र ठाकुर, सुमनचंद, सरोज झा, रंजू झा, राघवेंद्र झा राघव सहित दर्जनों एनडीए के कार्यकर्ता उपस्थित थे.
'विधानसभा चुनाव में कोसी की सभी सीट पर एनडीए की होगी जीत': नीरज बबलू 'विधानसभा चुनाव में कोसी की सभी सीट पर एनडीए की होगी जीत': नीरज बबलू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.