मधेपुरा: बदले गए जिले में ही कई थानाध्यक्ष सहित दो दर्जन पुलिस अधिकारी

मधेपुरा जिले भर में कई पुलिस अधिकारियों को जिले में ही इधर से उधर किया गया है. माना जाता है कि कानून व्यवस्था में लगातार सुधार को देखते हुए एसपी
सूची विस्तार से देखने के लिए इसपर क्लिक करें.
कुमार आशीष ने और भी ज्यादा सुधार की उम्मीद से यह कदम उठाया है.
    पुलिस अधीक्षक कार्यालय से निर्गत नए आदेश में कुल 24 पुलिस पदाधिकारियों का स्तानानातरण किया गया है. पुलिस निरीक्षक रमेश चन्द्र उपाध्याय को उदाकिशुनगंज के इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष रमेश चन्द्र उपाध्याय को मधेपुरा का इन्स्पेक्टर बनाया गया है और मधेपुरा सदर में पदस्थापित इन्स्पेक्टर ज्योतिष कुमार सिन्हा को इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष, उदाकिशुनगंज बनाया गया है.
      अन्य महत्वपूर्ण थानों में किये गए परिवर्तन में एसआई राजेश कुमार-I को बिहारीगंज थानाध्यक्ष से बदलकर मुरलीगंज का थानाध्यक्ष, एसआई रविकांत कुमार को गम्हरिया थानाध्यक्ष, अरार ओपी प्रभारी सुमन कुमार सिंह को चौसा थानाध्यक्ष, चौसा थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत को ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष बनाया गया है. इसी तरह कुल 24 पुलिस पदाधिकारियों को नए जगह दिए गए हैं.
          मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि थाना क्षेत्रों में विधि-व्यवस्था, आगामी विधान सभा चुनाव के मद्देनजर तथा प्रशासनिक हित में 24 पुलिस पदाधिकारियों का तत्काल प्रभाव से स्तानांतरण करते हुए नए नए जगहों पर उन्हें प्रतिनियुक्त किया गया है.
(पूरी सूची साथ वाले तस्वीर पर क्लिक कर देखें.)
मधेपुरा: बदले गए जिले में ही कई थानाध्यक्ष सहित दो दर्जन पुलिस अधिकारी मधेपुरा: बदले गए जिले में ही कई थानाध्यक्ष सहित दो दर्जन पुलिस अधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.