मधेपुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक्टर ने युवक को कुचला: मौत

तेज व लापरवाह ट्रैक्टर चालक ने आज देर शाम एक युवक की जान ले ली. दुर्घटना के बाद लोगों ने ट्रैक्टर समेत चालक को पकड़ लिया, पर चालक की किस्मत अच्छी थी कि उसकी जमकर पिटाई से पहले ही कमांडो टीम वहां पहुँच गई और ट्रैक्टर तथा चालक को अपने कब्जे में ले लिया.
    घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा रेलवे स्टेशन चौक के पास तेज गति से जा रही ट्रैक्टर ने एक युवक को कुचल दिया जिससे युवक की मौत मौके पर ही हो गई. सायकिल सवार अज्ञात युवक की पहचान नहीं हो पाई है और वह देखने से साधारण परिवार का मजदूर लगता है.
    घटना के बाद लोगों ने ट्रैक्टर को जब्त करते हुए चालक को पकड़ लिया और आक्रोशित होने लगे. पर संध्या गश्ती में निकले कमांडो मुखिया विपिन कुमार और उनकी टीम ने तुरंत ही चालक और ट्रैक्टर को अपने कब्जे ले लिया. ट्रैक्टर चालक अपना नाम पवन कुमार और घर साहुगढ़ बता रहा है और बताया गया कि ट्रैक्टर (महिंदा-युवराज BR 43 A 9406) राजा भट्ठा के उमेश मुखिया का है.
(नि.सं.)
मधेपुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक्टर ने युवक को कुचला: मौत मधेपुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक्टर ने युवक को कुचला: मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.